Hero Image

बीजेपी प्रत्याशी जौनपुरिया ने वोट देने के 10 लाख रुपए का दिया प्रलोभन! सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

टोंक : राजस्थान में 26 अप्रैल को दूसरे चरण के तहत मतदान होगा। इससे पहले टोंक सवाई माधोपुर के बीजेपी प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें जौनपुरिया आचार संहिता का उल्लंघन कर वकीलों को अपने पक्ष में वोट देने के लिए प्रलोभन देते हुए नजर आए। इस वीडियो में प्रत्याशी जौनपुरिया वकीलों के लिए 10 लाख रुपए की घोषणा करते हुए अगले महीने देने की बात कह रहे हैं।
इस वीडियो के सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के सियासत में हड़कंप मच गया है। हालांकि, नवभारत टाइम्स (NBT) इसकी पुष्टि नहीं करता है। जौनपुरिया के वीडियो को लेकर उठे सवाल?राजस्थान में दूसरे चरण के तहत कल शाम को प्रचार प्रसार अभियान का शोर थम चुका है। इसको लेकर दावा किया जा रहा है कि चुनाव प्रचार थमने के बाद भाजपा प्रत्याशी वकीलों के पास पहुंचे। जहां संपर्क करते हुए उन्होंने वकीलों को अपने पक्ष में वोट करने की अपील की। इस दौरान वीडियो में जौनपुरिया 10 लाख रुपए की घोषणा के संबंध में वकीलों को आश्वासन दे रहें हैं कि यह राशि मैं अगले महीने दे दूंगा।
उन्होंने कहा कि 'मैं घोषणा वहीं करता हूं, जो मैं पूरी कर सकता हूं। इधर, कांग्रेसी प्रत्याशी हरीश मीणा से इस संबंध में बात की तो, उन्होंने बताया कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है और इस संबंध में क्या कार्रवाई करनी है, यह निर्वाचन विभाग को देखना है। मैं इस मामले में कुछ नहीं कहना चाहता। लगातार विवादों में हैं भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंहटोंक सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया लगातार दो बार सांसद रह चुके हैं। बीजेपी ने उन्हें तीसरी बार यहां से टिकट दिया है।
उनके सामने कांग्रेस के प्रत्याशी सचिन पायलट के करीबी हरीश मीणा हैं। इधर, लोकसभा चुनाव प्रचार शुरू होने के साथ ही बीजेपी प्रत्याशी जौनपुरिया लगातार विवादों में रह रहें हैं। उन्होंने कांग्रेसी प्रत्याशी हरीश मीणा के खिलाफ कई बार विवादित बयान दिए। इसमें जौनपुरिया कह चुके हैं कि 'हरीश मीणा की राजनीतिक मौत मेरे ही हाथों लिखी हुई है।'

READ ON APP