Hero Image

मध्यप्रदेश: ASI को कुचलने वाले रेत माफिया और ड्राइवर के घर पर चला बुलडोजर, अवैध निर्माण को किया गया जमींदोज

शहडोल: मध्यप्रदेश में रेत माफिया के हौसले बुलंद हैं। शहडोल में ट्रैक्टर से कुचलकर एक एएसआई की हत्या कर दी गई है। इसके बाद मोहन सरकार ने कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपियों के घर पर मामला दर्ज होने के बाद ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू हो गई है। दोनों आरोपियों के घर पर बुलडोजर कार्रवाई की गई है। आरोपियों के अवैध निर्माण को ट्रैक्टर से जमींदोज कर दिया गया है।
दो आरोपियों के घर पर चला बुलडोजरदरअसल, शहडोल जिला प्रशासन और पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की है। थाना ब्यौहारी के जमोड़ी गांव में ट्रैक्टर से कुचलकर एएसआई को मारने वाले आरोपी सुरेंद्र सिंह के अवैध मकान पर बुलडोजर चलाया गया है। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस और प्रशासन की टीम तैनात रही है। साथ ही ट्रैक्टर ड्राइवर विजय रावत के घर के अवैध निर्माण को भी ढहाया है। आरोपी सुरेंद्र सिंह की तलाश में पुलिस की कई टीम जुटी है। ये है पूरा मामलारेत लेकर जा रहे ट्रैक्टर को रोकने के लिए एएसआई महेंद्र बागरी ने हाथ दिया था। इस दौरान रेत माफिया ने एएसआई पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मी जान बचाने के लिए भाग खड़े हुए। एएसआई बागरी वहां एक बदमाश को पकड़ने गए थे। इसी दौरान अवैध रूप से खनन किए गए रेत से लदे ट्रैक्टर ने उन्हें कुचल दिया।
दो पुलिसकर्मी भाग खड़े हुएबागरी के साथ जा रहे दो अन्य पुलिसकर्मी अपनी जान बचाने के लिए मौके से चले गए और वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी। पुलिस ने रविवार को बताया कि ट्रैक्टर चालक समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, अवैध रेत खनन में शामिल बताया जा रहा मुख्य आरोपी फरार है। 30 हजार रुपए का इनाम घोषितपुलिस ने फरार आरोपी सुरेंद्र सिंह पर 30 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। आरोपी शहडोल जिले के ब्यौहारी क्षेत्र का निवासी है। कुछ दिन पहले भी शहडोल जिले में ही एक पटवारी की हत्या रेत माफियाओं ने कर दी थी। इस घटना के बाद सरकार के इकबाल पर सवाल उठ रहे हैं।

READ ON APP