Hero Image

हवाबाजी: लंबी बहस के बाद भी नहीं की मारपीट, भीड़ ने दोनों को पीटा

नीरज बधवार, मेरठ
लोकल बस में 10 मिनट तक बहस करने के बाद भी हाथापाई न करने पर गुस्साई भीड़ ने दो युवकों को पीट डाला। दरअसल सोमवार की सुबह यूपी रोडवेज़ की एक बस मेरठ से दिल्ली आ रही थी। तभी इसमें सफर कर रहे युवकों में किसी बात को लेकर आपस में बहस हो गई। दोनों की आवाज़ इतनी ऊंची हो गई कि उससे टकराकर बस की छत पर बैठी कुछ सवारियां फिसलकर नीचे गिर गईं।

लोगों को लगा कभी भी मारपीट हो सकती है।

झगड़े का फेसबुक लाइव करने के लिए लोगों ने मोबाइल निकाल लिए। झगड़ा देखने के चक्कर में कुछ लोगों ने ऑफिस से हाफ डे ले लिया। कुछ लोग सिर्फ मारपीट देखने तीन स्टॉप आगे तक निकल आए। और ऐसे समय जब बस में बैठी एक-एक सवारी को लग रहा था कि उनकी बोरिंग और नीरस ज़िंदगी में फाइनली कुछ इंटरेस्टिंग होने वाला है, झगड़ा कर रहे एक लड़के का बस स्टॉप आ गया।

यह देखकर पूरी बस में हड़कंप मच गया। मगर इससे पहले कि वह लड़का नीचे उतरता एक आदमी ने टांग अड़ाकर उसे वहीं गिरा दिया। लोगों ने ड्राइवर को बस भगाने के लिए कहा और इससे पहले कि वे दोनों लड़के कुछ समझ पाते, पूरी बस ने उन्हें पीट डाला। आपको बता दें कि अदालत ने इन दोनों युवकों पर माहौल बनाने के बाद भी झगड़ा न करने के जुर्म में दस-दस हज़ार रुपए का जुर्माना लगाया है।

साथ ही उस बस की सभी सवारियों को जैकी चैन की ऐक्शन फिल्म की दस-दस डीवीडी बांटने का आदेश दिया है। अदालत का कहना है कि अगर दोनों युवक जैकी चैन की फिल्मों की डीवीडी नहीं बांटते, तो उन्हें जैकी भगनानी की एक-एक फिल्म दस-दस बार दिखाई जाएगी।

इस ख़बर का विडियो यहां देखें-


READ ON APP