Hero Image

Best Ceiling Fans कमरे को बना देंगे हवामहल, चारों कोनों में चलेगी आंधी जैसी हवा, 54% तक गिरे दाम

Best Selling Ceiling Fans गर्मी में देते हैं लेकिन अगर पंखा ठीक से काम न करे तो बड़ी ही परेशानी हो जाती है। ऐसे में Amazon से आप अपने लिए एक ब्रांड न्यू पंखा खरीद सकते हैं और भी वो भारी डिस्काउंट के साथ। यहां से आपको ट्रेंडी डिजाइन और दमदार मोटर क्वालिटी वाले सीलिंग फैन्स की बड़ी रेंज मिल जाएगी। इन सभी का डिजाइन काफी मॉर्डन है और ये रूम के लुक को भी चार चांद लगा देते हैं।
गर्मी में ज्यादा बिजली के बिल आने की दिक्कत भी नहीं आएगी क्योंकि ये सभी पंखे बिजली की कम खपत करते हैं।ये सारे सीलिंग फैन्स ऑन होते ही कमरे के कोने-कोने में हवा फैला देते हैं और गर्मी से भी राहत देते हैं। Amazon Sale में कई ऑप्शन्स को 54% तक के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। मॉर्डन डिजाइन और कम बिजली खपत जैसी सुविधाओं के साथ आने वाले ये बेस्ट ऑप्शन साबित होंगे। Crompton SUREBREEZE SEA SAPPHIRA 1200 mm (48 inch) Ceiling Fan: (यहां से खरीदें - GET THIS)लस्टर ब्राउन कलर का ये Best Ceiling Fan कम बिजली खपत करता है और सिर्फ 51 वॉट की बिजली ही खर्च करता है। इस फैन की परफॉर्मेंस इतनी जबरदस्त है कि इसे ऑन करते ही कमरे में तुरंत हवा फैल जाती है। 100% कॉपर मोटर, डबल बॉल वियरिंग्स, बैलेंस्ड ब्लेड के साथ इसकी बिल्ड क्वालिटी काफी अच्छी है जिससे यह जल्दी खराब नहीं होगा। 1 साल की वारंटी के साथ आने वाला यह फैन आपके कमरे के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन रहेगा। ACTIVA 390 Rpm 1200Mm High Speed Ceiling Fan: (यहां से खरीदें - GET THIS)4 यूजर रेटिंग के आने वाला यह Low Price Ceiling Fan लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। इसके साथ 2 साल की वारंटी दी गई है जिसके चलते यह लोगों की पहली पसंद बन जाता है। इसकी एयर क्वालिटी काफी पावरफुल है और यह बिना आवाज के चुपचाप काम करता है जिससे आपको पंखे की बेकार आवाज से दुखी नहीं होना पड़ेगा। यह पंखा काफी ड्यूरेबल है और इसकी हाई फ्लो टेक्नोलॉजी इसे बड़े कमरों के लिए परफेक्ट बनाती है। Bajaj Frore 1200 mm (48") 1 star Rated Ceiling Fans for Home:
(यहां से खरीदें - GET THIS)ब्राउन कलर में आने वाले इस Top Rated Ceiling Fan का डिजाइन सिंपल जरूर है लेकिन यह कमरे के लुक को बढ़ा देता है। 52 वॉट की बिजली खपत के साथ यह एक पावर सेविंग ऑप्शन है जो बिजली का बिल कम करता है। इसके ब्लेड्स काफी वाइड हैं तो यह कमरे में ठीक से और जल्दी हवा फैलाने के लिए सही हैं। 100% कॉपर मोटर के साथ यह सीलिंग फैन बेहद ही ड्यूरेबल बन जाता है और एक बार खरीदने के बाद लंबे समय तक चल सकता है। atomberg Efficio Alpha 1200mm BLDC Ceiling Fan: (यहां से खरीदें - GET THIS)5 स्टार रेटिंग वाला यह Cheap Ceiling Fan 1 साल की वारंटी के साथ आता है जिसमें 1 साल की एक्स्ट्रा वारंटी भी दी गई है। इसकी खासियतों की बात करें तो यह कम वोल्टेज होने पर भी कंस्सिटेंट एयर थ्रो देता है जिससे गर्मी से राहत मिलती है। यह एक रिमोट फैन है जिसे आप रिमोट के जरिए बेड या सोफे पर आराम से बैठे हुए भी ऑपरेट कर सकते हैं। इसके ब्लेड पाउडर कोटेड ग्लॉसी फिनिश के साथ डिजाइन किए गए हैं और इसके लुक को और बढ़ाने के लिए LED इंडीकेटर्स भी दिए गए हैं। Havells 1200mm Ambrose ES Ceiling Fan: (यहां से खरीदें - GET THIS)4.1 रेटिंग और 2 साल की वारंटी के साथ आने वाला यह Cheapest Ceiling Fan मैटेलिक पेंट फिनिश के साथ आता है जो कमरे के लुक को और बढ़ा देता है। इसकी मोटर काफी दमदार है जो काफी समय तक साथ देने में सक्षम है। अगर वोल्टेज ज्यादा फ्लकचुएट होती है तो भी इसकी स्पीड ज्यों की त्यों ही रहेगी और आपको गर्मी से राहत मिलती रहेगी। चाहें आपके कमरे का कलर कोई भी क्यों न हो, ब्राउन कलर का यह फैन अच्छा लगेगा। Disclaimer: इस आर्टिकल में दिए गये ऑफर्स, डिस्काउंट और प्रोडक्ट्स से जुड़ी जानकारी अमेजॉन से ली गई है और इसमें लेखक के व्यक्तिगत विचार शामिल नहीं है। आर्टिकल लिखे जाने तक ये प्रोडक्ट्स Amazon पर उपलब्ध हैं।

READ ON APP