Hero Image

CCTV Viral Video: डिलीवरी लेने के बाद महिला ने बंद किया दरवाजा तो स्विगी एजेंट ने ऐसा काम कर दिया कि सबके होश उड़ गए

घर तक चीजें पहुंचाने वाले डिलीवरी एजेंट अक्सर चुपचाप सामान डिलिवर करते हैं और फिर चले जाते हैं। हालांकि कुछ लोग डिलीवरी एजेंट बनकर अपराध का रास्ता अपनाने से भी बाज नहीं आ रहे। गुरुग्राम में हाल ही में ऐसी ही एक घटना घटी है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। दरअसल स्विगी इंस्टामार्ट का डिलीवरी एजेंट एक फ्लैट में पार्सल देने गया था लेकिन समान डिलिवर करके जाने के दौरान वह सीढ़ियों के पास रखे जूतों को भी साथ लेकर चला गया।
लेकिन उसे शायद पता नहीं था कि फ्लैट के बाहर कैमरे लगे थे और उसकी पूरी करतूत उसमें रिकॉर्ड हो रही है। X पर रोहित अरोड़ा नाम के शख्स ने इस घटना की जानकारी दी है। वायरल हो रहा वीडियो
X यूजर @_arorarohit_ ने घटना का सीसीटीवी क्लिप शेयर किया है, जिसमें आप देखेंगे कि डिलीवरी एजेंट पहले पार्सल देता है फिर गमच्छा से अपना चेहरा पोछता है। वो नीचे उतरने लगता है लेकिन वापस आकर जूता उठाता है और गमच्छे में छिपाकर वहां से निकल जाता है। यह वीडियो वाकई दंग कर देने वाला है।
फंस गया पेंच
वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है- स्विगी की ड्रॉप एंड पिक सर्विस। एक डिलीवरी ब्वॉय अभी तुरंत मेरे दोस्ते के जूते (नाइकी) लेकर चला गया और वो उसका कॉन्टैक्ट नंबर भी नहीं शेयर कर रहे हैं। यूजर ने ये भी बताया कि शिकायत करने के बाद भी कोई जवाब नहीं दिया गया है। बाद में यूजर ने अपडेट देते हुए बताया है कि कंपनी ने उसकी शिकायत पर क्या कहा है। कंपनी का जवाबस्विगी ने यूजर को फोन किया और कहा कि वो राइडर को ट्रैक नहीं कर पा रहे हैं। हमें उनकी कानूनी टीम से सहायता लेनी होगी या पुलिस में जाकर शिकायत करनी होगी।
यूजर आगे लिखा है कि बात यहां जूते की नहीं सुरक्षा की है। राइडर को सामान डिलीवर करने के लिए आने दिया गया था। अब हमें ऐसा करने से पहले सोचना होगा। कई यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है।

READ ON APP