Hero Image

Viral Video: पानी में उल्टा लटकाया, बांध दिए हाथ-पैर लेकिन देखते ही देखते यूं बाहर निकल गया शख्स

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में कई बार ऐसे रिकॉर्ड दर्ज होते हैं जो हैरान कर देते हैं। ऐसा ही एक अनोखा वीडियो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने यूट्यूब पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक शख्स पानी की टंकी से खुद को बाहर निकालता है। टंकी में डालते वक्त उसके हाथ और पैर दोनों बंधे हुए थे और वो उल्टा लटका था।वीडियो को पोस्ट करते हुए जीडब्लूआर ने लिखा है- एस्केपोलॉजिस्ट एंड्रयू बैसो ने पानी की टंकी में उलटे होकर, हाथों और पैरों को नियंत्रित करने के बावजूद इसे सबसे कम समय में खोलकर निकलने का रिकॉर्ड बनाया है।' वीडियो में आप देखेंगे कि जीडब्लूआर के सदस्य एंड्रयू को पानी में लटकाने में मदद करते हैं।
इसके बाद टाइमर शुरू हो जाता है। सासें रोक कर देखेंगे यह वीडियो एंड्रयू पहले अपने हाथों की हथकड़ी का लॉक खोलता है। फिर वो अपने पैरों को अनलॉक करता है। क्लिप में दर्शक दिल थाम कर इसे देखते नजर आते हैं। उन्हें देखकर ऐसा लगता है मानों उन्होंने अपनी सांसें रोक रखी हो। वीडियो में चंद पलों के लिए ऐसा लगता है कि एंड्रयू खुद को बाहर कैसे निकाल पाएगा। ताली बजाने लगे दर्शकलेकिन पैरों को अनलॉक करने के बाद वो पहले सीधा होता है और खुद को टंकी से बाहर निकाल लेता है। बाहर निकलते ही वहां मौजूद दर्शक भी राहत की सांस लेते हैं और जोर-जोर से ताली बजाने लगने लगते हैं। वीडियो को आखिर में एंड्रयू एृडज्यूडिकेटर से सर्टिफिकेट लेता नजर आता है। इस वीडियो को यूजर्स काफी पसंद किया जा रहा है। यूजर्स हो गए नर्वस
इस वीडियो को अब तक 22 हजार व्यूज मिल चुके हैं। यूजर्स भी एंड्रयू की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कई यूजर्स ने तो लिखा है कि वीडियो देखते वक्त वो नर्वस हो गए। वहीं कई लोगों ने लिखा है कि उनकी सांसे रुक गई थी। बहरहाल, यह वीडियो आपको कैसा लगा, अपनी राय जरूर कॉमेंट करें।

READ ON APP