Hero Image

शटर नहीं खुला तो दुकान में फंसे पिल्ले को बचाने के लिए मां ने खोद डाला सीमेंट का फर्श, वीडियो इमोशनल कर देगा

बच्चे को खतरे से बाहर निकालने के लिए मां किसी भी हद तक जा सकती है। फिर चाहे वो इंसान हो या जानवर, लेकिन भावनाएं सभी की एक जैसी ही होती है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देखेंगे कि एक नन्हा पप्पी गलती से दुकान के अंदर ही बंद हो जाता है। बाहर उसकी मां अपने जिगर के टुकड़े को बाहर निकालने के लिए जमीन-आसमान एक कर देती है। यहां तक कि शटर के नीचे सीमेंट फ्लोर को कुरेद कर वह गड्ढा कर देती है।
लेकिन आसपास के लोगों को जब सारा माजरा समझ में आया तो वो भी डॉगी की मदद करने के लिए आगे आ जाते हैं। बाहर निकाला गया पप्पी
लोगों ने किसी तरह दुकान के मालिक को फोन किया और दुकान को खुलवाया, जिसके बाद पप्पी को बाहर निकाला गया। इसके बाद मां-बच्चे का ऐसा मिलन हुआ कि वह देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे। बता दें कि यह वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल @tarotguidance_by_k hj से शेयर किया गया। उन्होंने कैप्शन में लिखा - बच्चे को निकालने में तीन घंटे लगे। कल गलती से वो दुकान में लॉक हो गया था। सुबह मुझे चिल्लाने और रोने की आवाज आई। दुकान के मालिक से मैंने संपर्क किया। मम्मा और बेबी को साथ देखकर काफी खुशी हुई।
लोगों ने जमकर किए कमेंटयह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोगों ने इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- यह बेहद प्यारा है। भगवान आपका भला करें। दूसरे यूजर ने कहा- और वो कहते हैं कि जानवरों की कोई फीलिंग नहीं होती। तीसरे यूजर ने लिखा- एक बच्चा तो बच्चा ही होता है और मां भी मां ही होती है। देखकर आंखों में आंसू आ गए।

READ ON APP