Hero Image

Delhi Police Video: स्कूटी चलाते हुए लड़कों ने की ऐसी हरकत, दिल्ली पुलिस ने वीडियो पोस्ट कर बताया कौन लोग 'दोस्त' नहीं होते

दिल्ली पुलिस ट्रैफिक नियमों का पालन करने को लेकर लगातार नागरिकों को जागरूक कर रही है। इसके लिए उनके द्वारा सोशल मीडिया प्लटफॉर्म्स का भी खूब यूज किया जा रहा है। आए दिन दिल्ली पुलिस का X हैंडल से कुछ ऐसा पोस्ट किया जाता है कि वह वायरल हो जाता है। इस बार दिल्ली पुलिस ने लोगों को बताया है कि कौन से लोग कभी भी दोस्ती तोड़ सकते हैं।
कानून तोड़ने वाले किसी मोड़ पर दोस्ती...

यह वीडियो 'दिल्ली पुलिस' के आधिकारिक X हैंडल @DelhiPolice से 11 अप्रैल को पोस्ट किया गया था, जिसे अब तक 32 हजार से ज्यादा व्यूज और सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा - कानून तोड़ने वाले किसी मोड़ पर दोस्ती भी तोड़ सकते हैं! ट्रैफिक नियमों का पालन करें।


जब स्कूटी से दोस्त को गिरा दिया...
यह क्लिप 14 सेकंड है जिसमें देखा जा सकता है कि तीन लड़के बिना हेलमेट स्कूटी पर जा रहे हैं।
लेकिन अचानक सबसे पीछे बैठे लड़के के साथ उसके अन्य दोस्त जो करते हैं वह दुखद है। दरअसल मौज-मौज में कथित दोस्त अपने तीसरे साथी को चलती स्कूटी से उतार देते हैं। इसी को लेकर दिल्ली पुलिस लोगों को संदेश दे रही है कि कानून तोड़ने वाले कभी भी दोस्ती तोड़ सकते हैं।

READ ON APP