Hero Image

Kanpur Ka Video: पीछे चल रहे थे पुलिसवाले, तभी लड़के ने बीच सड़क पर मार दी व्हीली, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

आपने बाइक पर स्टंट करते लोगों के तो कई वीडियो देखे होंगे, लेकिन इस बार हम आपको एक खास वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें आपको एक ही वीडियो फ्रेम में स्टंटबाज और पुलिसकर्मी साथ नजर आ जाएंगे। ये अजब-गजब वीडियो उत्तर प्रदेश के कानपुर का है, जिसमें पुलिस अधिकारियों के सामने एक शख्स अपनी बाइक पर खतरनाक स्टंट कर रहा है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पर पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है।
आगे स्टंटमैन, पीछे पुलिसकर्मीइंटरनेट पर वायरल हो रहा 10 सेकंड का क्लिप गंगा बैराज पर फिल्माया गया था। इसमें बाइकर को गाड़ी के अगले पहिये से उठाकर खतरनाक स्टंट करते देखा जा सकता है। जबकि तीन पुलिस अधिकारी भी बाइक पर उसके पीछे जा रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना बज रहा है। पांच हजार रुपये का जुर्माना
जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, कानपुर की नवाबगंज पुलिस ने जांच शुरू की और स्टंट करने वाले युवक को पकड़ लिया। मोटर वाहन (एमवी) अधिनियम के तहत आरोपी पर पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है।
बाइकर को दोबारा इस तरह की हरकत न करने की चेतावनी देते हुए छोड़ दिया गया है। पुलिस का कहना है कि इस तरह की जानलेवा हरकत करने पर आरोपी का वाहन भी सीज किया जा सकता है। स्टंटबाजों पर रखी जाती है नजरबाइकर को दी गई सजा की पुष्टि करते हुए, पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सेंट्रल आरएस गौतम ने बताया कि पुलिस अधिकारियों की एक टीम को सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक क्षेत्र की निगरानी के लिए तैनात किया गया है। ये टीम सड़क पर स्टंट या अन्य अनुचित कृत्य करने वालों पर नजर रखती है। युवाओं में बढ़ रहा जानलेवा स्टंट का शौकबता दें कि ऐसा ही एक वीडियो हाथ छोड़कर कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़की को लापरवाह तरीके से स्कूटी चलाते देखा गया था।
18 सेकेंड के उस क्लिप में लड़की एक व्यस्त सड़क पर सिर्फ एक बार स्कूटी के हैंडल को संभालती है और बाकी पूरे समय हाथ छोड़कर स्टंट कर रही है। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की थी।

READ ON APP