Hero Image

Viral Answer Sheet: स्टूडेंट की कॉपी चेक करते हुए टीचर को मिली ऐसी चीज कि बना डाला वीडियो, कहा- ऐसे पास नहीं होते!

सभी राज्यों में बोर्ड एग्जाम निपट चुके हैं और इस वक्त टीचर्स छात्रों की कॉपियां जांच रहे हैं। इनमें ज्यादातर आंसरशीट में तो सवालों के उत्तर हैं, लेकिन कुछ में छात्रों ने पास होने के लिए उत्तर लिखने की जगह दूसरी जुगाड़ लगाने की कोशिश की हैं। इस वक्त इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शिक्षक एक स्टूडेंट की कॉपी खोलकर एक-एक पेज दिखा रहे हैं।
और इस कॉपी में जो निकलता है उसे देखकर नेटिजन्स हैरान हैं। दरअसल स्टूडेंट ने कॉपी में 200 रुपये का नोट रखकर पास कराने की सिफारिश लगाई है।
छात्र की पूरी कॉपी खाली

इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर @quicshorts नामक हैंडल से शेयर किया गया है। इसके साथ लिखा गया है- छात्र परीक्षाओं में ऐसे चीटिंग करना चाहते हैं। वीडियो में एक टीचर कॉपी चेक कर रहा है और कैमरा बच्चे की कॉपी पर जूम करता है। टीचर बताता है कि बच्चे ने सवाल को ही उत्तर पुस्तिका पर लिख दिया है और उसी के बगल में अगले पेज पर 200 रुपये का एक नोट चुपचाप पेज के भीतर छिपाया गया है।


टीचर ने दिया जीरो मार्क्स
कॉपी में नोट रखने के साथ ही एक पन्ने पर बच्चे ने हिंदी में लिखा है- मेरी कॉपी गुरु को दे दी गई है, अगर उनकी इच्छा होगी, तो वह मुझे पास कर देंगे। वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि कॉपी के सभी पेज खाली हैं। ये सब देखने के बाद टीचर आंसर शीट पर जीरो लिख देता है और कहता है कि ये सब करने से पास नहीं होते हैं।
नेटिजन्स ने किए मजेदार कमेंट

ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे अभी तक 1 करोड़ 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सेक्शन डी का टॉपर। दूसरे ने कहा- वो तो ठीक है, लेकिन रिफंड मिला या नहीं। एक अन्य ने मजाक में लिखा- सर, कम से कम शायरी के ही नंबर दे दीजिए। चौथे ने लिखा- सर कम से कम रिफंड तो दे दो अब इतनी बेइज्जती के बाद।

READ ON APP