Hero Image

IPL Themed Wedding Card: जिसे लोग समझ रहे थे IPL मैच का पास वो निकला शादी का कार्ड, CSK के फैन कर रहे हैं तारीफ

भारत में शादी एक ऐसा परंपरा है, जिसे खास बनाने में कपल्स कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। खूबसूरत कपड़े, गहने, डेकोरेशन और लोकेशन के अलावा अब शादी को स्पेशल बनाने के लिए इन्विटेशन कार्ड भी यूनीक हो चुके हैं। इन दिनों ऐसा ही एक शादी का कार्ड इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस कार्ड की थीम है, ‘आईपीएल’ और इसे चेन्नई सुपर किंग्स टीम के रंगों और डिजाइन के हिसाब से तैयार किया गया है।
इंस्टाग्राम पर शेयर किया कार्डतमिलनाडु के इस जोड़े शादी के निमंत्रण कार्ड को ‘cskfansofficial’ नामक हैंडल से ‘इंस्टाग्राम’ पर शेयर किया है। इस पोस्ट में दो तस्वीरें हैं, जिनमें पहली तस्वीर में कपल नजर आ रहा है और दूसरी तस्वीर में कार्ड है। पोस्ट में नवविवाहित जोड़े को एक ट्रॉफी जैसे कट-आउट पोस्टर के साथ पोज देते हुए भी दिखाया गया है, जिसमें उनकी तस्वीरें हैं। कार्ड में कपल गिफ्टलीन पर्सी और मार्टिन रॉबर्ट को शानदार साझेदारी की शुभकामनाएं दी गई हैं। ‘आईपीएल’ पास के लुक में कार्ड
कार्ड को ‘आईपीएल’ के टिकट पास के लुक में डिजाइन में तैयार किया गया है। इसमें चेन्नई सुपर किंग्स टीम का लोगो लगा है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन के नाम लिखे हैं। कार्ड में इन्विटेशन के जो डिटेल्स भी क्रिकेट मैच से इंस्पायर्ड हैं जिसमें ‘मैच प्रीव्यू’ और ‘मैच प्रीडिक्शन’ जैसे शब्द लिख हैं। लोगों ने दीं साझेदारी की शुभकामनाएं‘इंस्टाग्राम’ पर इस पोस्ट के साथ लिखा गया है, “एक क्रिएटिव इन्विटेशन और सुपर वेडिंग।” नेटिजन्स को ये यूनीक कार्ड काफी पसंद आ रहा है और इसे अभी तक 58 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। यूजर्स ने कपल को बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘खूबसूरत पार्टनरशिप और आने वाली पारी के लिए और अधिक शुभकामनाएं।’ दूसरे ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘मुझे आशा है कि वो अपने निमंत्रण कार्ड बाहर ब्लैक में नहीं बेचेंगे।’ तीसरे ने कहा, ‘भाई शादी में खाना फ्री है या मैच की तरह यहां पेमेंट करके कुछ खाने को मिलेगा।’ शुरू हो चुका है ‘आईपीएल’ 17इंडियन प्रीमियर लीग ‘आईपीएल’ 22 मार्च को शुरू हुआ और 26 मई तक चलेगा। टी20 टूर्नामेंट का 17वां संस्करण भारत के 13 शहरों में आयोजित किया जा रहा है, जिसमें 10 टीमें 74 मैचों में खेलेंगी। चेन्नई सुपर किंग्स मौजूदा चैंपियन है, जिसने पिछले सीजन के दौरान गुजरात टाइटन्स को हराकर अपना पांचवां खिताब जीता था।

READ ON APP