Hero Image

Air India Video: पैसेंजर के लगेज को फेंकते हुए 'एयर इंडिया' स्टाफ का वीडियो वायरल, यूजर ने सीधा रतन टाटा को टैग कर पूछे सवाल

इंटरनेट पर इस वक्त एयर इंडिया के ग्राउंड स्टाफ का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें स्टाफ यात्रियों के कीमती सामान को प्लेन से लगेज कार्ट में ट्रांसफर कर रहा है। लेकिन जिस तरीके से ये सामान रखा जा रहा है, वो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। क्लिप में एक स्टाफ कर्मचारी को गिटार जैसे नाजुक म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट को फेंक-फेंककर रखते देखा जा सकता है।

रतन टाटा को किया टैग

इंस्टाग्राम पर इस क्लिप को ईश्वर द्विवेदी नामक शख्स ने शेयर किया है। उसने पोस्ट में एयर इंडिया एयरलाइन और उसके मालिक रतन टाटा को भी टैग किया है। यूजर ने सवाल पूछा है, “क्या नाजुक सामान को संभालने का आपका यही तरीका है?” वीडियो पर चल रहे रनिंग टैक्स्ट में पढ़ा जा सकता है, “इस तरह एयर इंडिया हमारे महंगे संगीत वाद्ययंत्रों को संभालती है। कृपया मेरे दोस्तों इस वीडियो को फैलाएं और एयर इंडिया अधिकारियों से सवाल करें।”


Thumbnail (2)
नेटिजन्स ने बताए अपने अनुभव
वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘सभी एयरलाइंस ऐसे ही काम करती हैं। कोई अपवाद नहीं। असलियत यही है।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘इन बैग्स पर ‘नाजुक सामान’ का स्टिकर लगा है, जो यहां से भी दिखाई दे रहा है। ये तो गड़बड़ है।’ तीसरे ने कहा, ‘जब हैंडल 'हैंडल विद केयर' स्टिकर लगा होगा, तो वो उसे और जोर से फेंकेंगे, यही कर्मचारियों का तरीका है।’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘वे जानबूझकर बैग को नुकसान पहुंचाने के लिए उसे फेंक रहे हैं।’
एयरलाइन ने तोड़ा एक्टर का सूटकेस

बता दें कि पिछले महीने, मराठी एक्टर सिद्धार्थ जाधव ने भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया था। उन्होंने इंडिगो एयरलाइंस के साथ मुंबई से गोवा की की फ्लाइट ली थी। लैंडिंग के बाद उन्होंने अपने सूटकेस का वीडियो शेयर किया था, जो काफी टूटा हुआ था। इसमें सिद्धार्थ ने मराठी में व्यंग करते हुए कहा, “मैंने इंडिगो एयरलाइंस से मुंबई से गोवा तक का सफर किया है। देखिये, एयरलाइन ने कितनी सावधानी से मेरा सामान संभाला है। केवल सूटकेस का हैंडल ही अच्छी स्थिति में लग रहा है। मैं वास्तव में मेरे सामान को संभालने के लिए उनकी सराहना करता हूं। मेरे पास जोड़ने के लिए और कुछ नहीं है। मेरे सामान की इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए धन्यवाद।”

READ ON APP