Hero Image

दिल्ली मेट्रो में महिलाओं ने लोकगीत गाते हुए घूंघट में किया डांस, वीडियो देख यूजर्स परंपरा-संस्कृति की बात करने लगे

अगर आप सोशल मीडिया यूजर हैं, तो आपके लिए दिल्ली मेट्रो से आने वाले वीडियोज कोई नई बात नहीं है। इंटरनेट यूजर्स मेट्रो को वो स्पॉट मानते हैं, जहां से हर तरह का वीडियो कंटेंट निकलकर आता है। इनमें कुछ झगड़े-हाथापाई के वीडियो, कुछ मोबाइल पर्स-स्नैचिंग के और कुछ कपल्स के वायरल क्लिप होते हैं। लेकिन इस वक्त इंटरनेट पर दिल्ली मेट्रो में बैठी कुछ महिलाओं का वीडियो तेजी से शेयर हो रहा है, जिसमें वो मनोरंजन के लिए जमकर नाचती-गाती नजर आ रही हैं।

‘दिल्ली मेट्रो में स्वागत है’

‘इंस्टाग्राम’ पर @snaxxy555 नाम की एक यूजर ने एक छोटा सा क्लिप पोस्ट किया है, जो मेट्रो में महिलाओं के लिए रिजर्व कोच का है। इसमें कुछ महिलाएं सीट पर और कुछ नीचे फर्श पर बैठी हैं। महिलाएं मिलकर तेज आवाज में गा रही है और बाकी डांस कर रही हैं। ये क्लिप नवरात्रि के दिनों का बताया जा रहा है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है, “दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है।”


लाखों लोगों ने देखा डांस

मेट्रो के अंदर मौजूद किसी यात्री ने इसका वीडियो बना लिया था। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इसे अभी तक 44 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। 1.6 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है और कमेंट में लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।


खुलकर इंजॉय करने वाली आखिरी पीढ़ी
एक यूजर ने कहा, ‘दोस्तों शांत रहिए। इसका आनंद लीजिए, क्योंकि ऐसा करने वाली ये हमारी आखिरी पीढ़ी है। अब हम और नहीं देख पाएंगे।’ दूसरे ने कमेंट किया, ‘ये वायरल डांस रील से कहीं बेहतर है।’ तीसरे यूजर ने मजाक में लिखा, ‘बुलेट ट्रेन में ये देखने का इंतजार है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मेट्रो में बैठकर महिलाओं का डांस देखना वहां होने वाले झगड़े से कहीं बेहतर है।’

READ ON APP