Hero Image

Ajagar Dance Video: शादी में DJ वाले ने बजाया 'नागिन' सॉन्ग, अंकल ने 'अजगर डांस' करके दो लोगों को डस लिया, वीडियो वायरल

शादी-ब्याह के मौके पर सबसे जबरदस्त जगह होती है डांस फ्लोर। जी हां, डीजे वाला एक से एक गाना बजाता है और लोग अपने अतरंगी व बेफिक्रे डांस से वेडिंग एल्बम का हिस्सा बन जाते हैं। वैसे आज कल तो ऐसे लोगों के वीडियो इंटरनेट पर भी छा जाते हैं। इन दिनों एक अंकल का 'अजगर डांस' सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

दरअसल डीजे वाले ने 'मैं नगिन तू सपेरा...' गाना बजाया था, जिसके म्यूजिक के साथ ही अंकल ने ऐसा माहौल बना दिया कि जो भी उनके सामने सपेरा बनकर आया, उसे उन्होंने डस लिया! यही कारण है कि लोग वीडियो देखने के बाद अंकल को 'नाग' नहीं, बल्कि 'अजगर' बोल रहे हैं।

'रिचार्ज का पैसा वसूल हो गया'

इस वीडियो को X हैंडल @RahulAnand10730 से पोस्ट किया गया। उन्होंने इसका कैप्शन में बड़े ही दिलचस्प अंदाज में लिखा - आज तक आपने नागिन डांस देखा होगा, आज हम आपको अजगर डांस दिखा रहे हैं। मजा ना आए तो कोई बुरा मत मानना।

यह क्लिप इंटरनेट पर छा गया है, जिसे खबर लिखे जाने तक 2 लाख 61 हजार लाइक्स और डेढ़ हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। जबकि तमाम यूजर्स मौज भरे कमेंट कर रहे हैं। जैसे एक जनाब ने लिखा - रिचार्ज का पैसा वसूल हो गया। दूसरे ने कहा - वाकई में अजगर डांस है। वहीं अन्य यूजर तो अंकल का 'अजगर नाच' देखने के बाद हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।


'सांप' बन दो लोगों पर किया हमला

यह वीडियो 1.29 मिनट का है, जिसमें देखा जा सकता है कि शादी या किसी समारोह में एक शख्स डांस फ्लोर पर भयंकर नाच रहा है। उसका नाचने का अंदाज दूसरों को डांस फ्लोर से दूर कर रहा है। दरअसल बैकग्राउंट में 'मैं तेरी दुश्मन... मैं नागिन तू सपेरा...' गाना बज रहा है। ऐसे में शख्स खुद को नाग मान लेता है और सिर पर हाथों को फन बनाकर नाचते-नाचते दूसरों पर अटैक करता है। एक बंदा तो शख्स के हमले से जमीन पर बिखर जाता है। यही वजह है कि शख्स के डांस को लोग नागिन नहीं अजगर डांस बता रहे हैं।


यहां देखें 'अजगर डांस' का वीडियो
वैसे भैया जी के 'अजगर डांस' के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में जरूर लिखें।

READ ON APP