Hero Image

बाल्टी में आलू की सब्जी डाल परोसने जा रहा था शख्स, अंदर दिखा जिंदा सांप तो होश उड़ गए, पुराना वीडियो वायरल

भंडारा सेवा में बड़ी संख्या में लोग आते हैं। लेकिन क्या हो अगर आपको पता चले कि आप जो लोगों को परोसा जा रहा है, उसमें एक एक जिंदा सांप मौजूद है। इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से शेयर हो रहा है, जिसमें किसी भंडारे में बनी सब्जी के अंदर सांप रेंगता नजर आ रहा है। हैरानी वाली बात ये है कि ये सांप उस वक्त लोगों को दिखा, जब इसे परोसने के लिए ले जाया जा रहा था।
इस घटना ने लोगों के अंदर सिरहन पैदा कर दी है। सब्जी में था जिंदा सांप
वीडियो में सब्जी से भरी एक बाल्टी दिख रही है, जिसमें चमचे की मदद से एक शख्स सांप को उठाने की कोशिश रहा है। इसी बीच एक व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि सांप जीवित नहीं है।
लेकिन तभी सांप हरकत करने लगता है और लोगों को ये पता चल जाता है कि सांप जिंदा है। एक शख्स चमचे की मदद से उसे बाल्टी से बाहर निकालता है, जिसके बाद सांप अपना मुंह खोलने लगता है। वीडियो में एक शख्स को कहते सुना जा सकता है कि ये सांप भारत के तीसरे सबसे जहरीले सांपों में से एक है। हालांकि ये अभी तक सामने नहीं आया है कि ये वीडियो कब और कहां का है। वीडियो हुआ वायरलभंडारा बांटने आये एक शख्स ने इसका घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो वायरल होने लगा। लोग इस क्लिप देखकर काफी सहम गए और उन लोगों के लिए चिंता जाहिर कर रहे हैं, जिन्होंने इस सब्जी को खाया होगा।
कुछ यूजर्स का कहना है कि अब वो भंडारे में खाना खाने से पहले दस बार सोचेंगें। वहीं अन्य लोगों राय दी कि जिन लोगों ने इस सब्जी को खाया है, उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना चाहिए। कमेंट में एक शख्स ने दावा किया कि ये सैंड बोआ सांप है, जो जहरीली प्रजाति का सांप नहीं हैं।

READ ON APP