Hero Image

Samastipur Lok Sabha: नीतीश के मंत्री महेश्वर हजारी पर चिराग पासवान ने निकाली गरमी, कहा- यह शख्स कम्युनिटी तोड़ने का प्रयास कर रहा

समस्तीपुर: लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने जेडीयू के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं। चिराग पासवान ने कहा कि महेश्वर हजारी उनकी पार्टी को तोड़ना चाहते हैं। चिराग ने कहा कि यह प्रयास वह उनके पिता के निधन के वक्त से कर रहे हैं। चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर नाराजगी भरे शब्दों में तीखा हमला बोला है।
कहा कि वह पासवानों को तोड़ने की कोशिश शुरू से कर रहे हैं।गौर करने वाली बात यह है कि चिराग पासवान और महेश्वर हजारी के पारिवारिक रिश्ते भी हैं। दूसरी तरफ जेडीयू और एनडीए का गठबंधन भी है। चिराग पासवान एनडीए में शामिल हैं। बावजूद इसके चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर तीखा हमला बोला है। महेश्वर हजारी ने अनुसूचित जाति को तोड़ाचिराग पासवान ने जेडीयू के जनसंपर्क मंत्री महेश्वर हजारी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उन्होंने कहा आप जिनकी बात कर रहे हैं उन लोगों ने अनुसूचित जाति को तोड़ा है। यह वही लोग हैं जो रामविलास पासवान के खिलाफ शुरू से लग रहे। चिराग पासवान ने कहा वह हमारी कम्युनिटी को तोड़ना चाहते हैं। इसमें उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने यह भी कहा कि मेरे पिता के निधन के बाद उन्होंने हमारे समुदाय को तोड़ने के लिए काम किया है।
दरअसल, चिराग पासवान ने यह नाराजगी उस सवाल पर जाहिर की, जिसमें उनसे यह पूछा गया की महेश्वर हजारी के बेटे सन्नी हजारी को कांग्रेस ने शांभवी चौधरी के खिलाफ समस्तीपुर लोकसभा सीट से टिकट दिया है। चिराग पासवान ने कहा, निश्चित तौर पर यह चुनाव का समय है। वही होगा जो जनता फैसला करेगी। चिराग ने दावा किया कि हमें नहीं लगता है कि हमारे कम्युनिटी का कोई भी सदस्य उनके साथ जाएगा। उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं जो रामविलास जी को गाली देते रहे और आज उनके साथ चुनाव लड़ रहे हैं, जिन्होंने हमारे माता जी को गाली दी है।

READ ON APP