Hero Image

Badaun News: सड़क पर नमाज अदा करने वालों पर ऐक्शन, 16 नामजद समेत 50 अज्ञात पर केस दर्ज

सुनील मिश्रा, बदायूं: बदायूं जिले के शेखूपुर कस्बे में ईद वाले दिन सड़क पर नमाज अदा करने का एक वीडियो खुब वायरल हुआ था। इसके बाद पुलिस चौकी शेखूपुर इंचार्ज राजीव सिंह चौहान ने 16 नामजद सहित 50 पर सड़क पर नमाज अदा करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया है।बताता जाता है कि चौकी इंचार्ज शेखूपुर की ड्यूटी कस्बे में गुरूवार को ईद वाले दिन सुरक्षा व्यवस्था में लगाई गई थी।
वो अपने हमराही पुलिसकर्मी निखिल व नितिन के साथ सुरक्षा व्यवस्था के लिए अलर्ट थे और शेखूपुर कस्बे की तरफ जा ही रहे थे कि इस दौरान उन्होंने देखा कि कुछ लोग सड़क पर बैठकर नमाज पढ़ रहे हैं।वहीं इस दौरान सड़क पर अपने वाहन के साथ खड़े होकर निकलने के लिए रास्ता ढूंढ रहे थे। हालांकि राहगीरों को अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए देरी भी हो रही थी लेकिन नमाजी उनका रास्ता रोके हुए थे। इससे राहगीरों को निकलने में दिक्कत हुई। दरअसल यह सड़क पर नमाज अदा कर रहे थे, ऐसे में पुलिस ने धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ नहीं किया।थाना सिविल लाइंस इंस्पेक्टर गौरव विश्नोई का कहना है कि शेखूपुर में सड़क पर नमाज अदा करने का मामला सामने आया है।
मामले में एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। बदायूं के शेखूपुर का सड़क पर नमाज अदा करने के मामले का जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस ने कार्रवाई शुरू करते हुए 16 लोगों को चिन्हित कर नामजद और 50 अज्ञात पर मामला दर्ज किया है। फिलहल पुलिस पूरे मामले की छानबीन की बात कह रही है।

READ ON APP