Hero Image

Lok Sabha Election: 'सुसाइड जैकेट पहनकर बूथ पर जाएगा वर्कर', लालू की पार्टी के नेता ने किया डेंजर आह्वान, जानिए पूरी बात

औरंगाबाद: जिले के नवीनगर से आरजेडी विधायक विजय कुमार सिंह उर्फ डबल्यू सिंह ने एक बड़ा बयान देकर चुनावी सरगर्मी बढ़ा दी है। उन्होंने एनबीटी से कहा की 3 लाख से जीतना तो दूर एनडीए प्रत्याशी की इस बार जमानत जब्त हो जाएगी। जीतने के दावे पर प्रतिक्रिया देते हुए आरजेडी एमएलए डबलू सिंह ने इशारें में ही बीजेपी प्रत्याशी और सांसद सुशील कुमार सिंह पर तीखा तंज कसते हुए कहा कि वह जो जीत के बड़े बोल बोल रहे हैं।
औरंगाबाद लोकसभा सीटउन्होंने कहा कि शायद याद नहीं है कि एक ऐसा भी समय था। जब वह अपनी जमानत भी नहीं बचा पाए थे। एक बार फिर से पुनरावृत्ति होने जा रही है। क्योंकि जनता ने पूरी तरह से मन बना लिया है कि इस बार औरंगाबाद की सत्ता में परिवर्तन लाना है। दरअसल, भाजपा के सांसद सुशील सिंह का सीधा मुकाबला आरजेडी प्रत्याशी अभय कुशवाहा से है। सुशील सिंह दो बार से बीजेपी के सांसद रह चुके हैं। डबलू सिंह ने कहा कि आरजेडी के एक-एक कार्यकर्ता अपने प्रत्याशी अभय कुशवाहा की जीत के लिए सुसाइड जैकेट पहन कर बूथ पर कूद जाएंगे और भारी मतों से हमारे प्रत्याशी चुनाव जीतेंगे।
आरजेडी नेता का दावाउन्होंने कहा कि राजद के सिपाही जीत के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देंगे और जीत हमारी ही होगी और हार उनकी। उन्होंने अपनी अभय कुशवाहा की जीत का दावा ठोकते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में औरंगाबाद की लोकसभा सीट पर महागठबंधन के सहयोगी रही हम पार्टी के खाते में चली गई थी। इस वजह से चुनाव चिन्ह को लेकर कार्यकर्ताओं को कठिन परिश्रम करना पड़ा और हार मिली लेकिन इस बार चुनाव चिन्ह लालटेन है। जिसे लोग कई दशक से जान रहे हैं। इस कारण आरजेडी की जीत तय है।

READ ON APP