Hero Image

बाप रे! फतेहपुर में ऐसा भीषण हादसा, शव के टुकड़े बिखड़े... सड़क हुई लाल, भांजे की मौत तो मामा गंभीर

इरशाद सिद्दीकी, फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में रूह कपा देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां बाइक सवार मामा-भांजे भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसे में भांजे के शरीर के चीथड़े से सड़क लाल हो गई। घटना तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से हुई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के टुकड़ों को इकठ्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार, बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के धानेमऊ गांव निवासी अयोध्या पासवान का 27 वर्षीय बेटा सुख सागर पासवान ननिहाल गाजीपुर के करसवां गांव निवासी अपने नाना दौलत राम पासवान के यहां बचपन से ही परिवार सहित रहता था। लकड़ी कटाई का करता था कामसागर एक ठेकेदारी में लकड़ी कटाई का काम कर परिवार का भरण पोषण करता था। बताया जा रहा है कि मंगलवार को पड़ोस में रहने वाले रिश्ते में मामा रवि पासवान के साथ बाइक पर सवार होकर काम के सिलसिले में घर से दसवांमील जाने की बात कहकर निकले थे। इस दौरान जैसे ही उपरोक्त बाइक सवार बहुआ कस्बा स्थित सैयद बाबा मजार के पास पहुंचे, तभी पीछे से आ रहे अनियंत्रित डंपर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।
टक्कर लगते ही बाइक में पीछे बैठा सागर बीच सड़क पर जा गिरा और तेज़ अनियंत्रित डंपर सागर को कुचलते हुए निकल गया। प्रत्यक्षदर्शियों की कांप गई रूहहादसे में सागर के शरीर के टुकड़ों से सड़क रक्तरंजित हो गई। हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर मौके से भाग निकला। आसपास से गुजर रहे राहगीरों और ग्रामीणों में घटना को देखकर रूह कांप गई। वहीं इस घटना में बाइक चला रहा रवि गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी पर घटनास्थल पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। चालक की तलाश जारीथाना प्रभारी निरीक्षक तारकेश्वर राय ने बताया कि सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हुई है।
शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दुर्घटना करने वाले वाहन को थाने में खड़ा कराया गया। मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर ट्रक चालक विद्या प्रसाद निवासी अतरौना थाना जगदीशपुर जनपद अमेठी को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

READ ON APP