Hero Image

IPL 2024: बेंच पर बैठने वाले साई किशोर ने कैसे पंजाब किंग्स की लगा दी लंका, मैच के बाद खोला प्रदर्शन का राज

मुल्लांपुर: पंजाब किंग्स के खिलाफ चार विकेट लेकर गुजरात टाइटंस की जीत के सूत्रधार बने स्पिनर आर साई किशोर ने कहा कि वह बस निर्भीक होकर टीम के लिये खेल रहे थे। पंजाब को 142 रन पर आउट करने के बाद गुजरात टाइटंस ने पांच गेंद बाकी रहते तीन विकेट से जीत दर्ज की। साई किशोर ने चार ओवर में 33 रन देकर चार विकेट लिये। साई किशोर को शुरुआत दो मैचों के बाद गुजरात टाइटंस ने लगातार बेंच पर रखा था।
साई ने मैच के बाद क्या कहा? भारतीय टीम के लिए खेल चुके बाएं हाथ के इस स्पिन गेंदबाज ने कहा कि मैं नतीजे की परवाह किए बिना बेखौफ होकर खेलना चाहता था। प्लेयर आफ द मैच साई किशोर ने कहा, ‘मैं टीम के लिये 120 प्रतिशत देने की कोशिश कर रहा था। बेखौफ होकर टीम के लिये खेलना चाहता था, नतीजा चाहे जो हो। 20-25 दिनों के बाद खेल रहा हूं, इसलिए बस वहां जाना चाहता था, आनंद लेना चाहता था और अपना सब कुछ देना चाहता था।’ कोच आशीष नेहरा को दिया क्रेडिटसाई किशोर ने अपने प्रदर्शन का क्रेडिट कोच आशीष नेहरा को दिया। उन्होंने कहा- आशीष नेहरा ने एक खूबसूरत माहौल बनाया है जहां हम निडर होकर टीम के लिए खेल सकते हैं, चाहे परिणाम कुछ भी हो।
उन्होंने मुझे खुद को अभिव्यक्त करने की भरपूर आजादी दी। इस विकेट पर एकमात्र तरीका गति में बदलाव था, यह खूबसूरती से काम कर गया। राहुल ने एक बार फिर कमाल की पारी खेली। राशिद और नूर ने शानदार गेंदबाजी की, कुल मिलाकर पूरा टीम प्रयास। मैच में क्या क्या हुआ?आईपीएल के 37वें मैच में गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को पांच गेंद शेष रहते तीन विकेट से हरा दिया। धीमी पिच पर पंजाब के 142 रन के जवाब में गुजरात के बल्लेबाजों ने शुरुआत में संभलकर खेला। पूरे रन चेज में सिर्फ दो छक्के लगे। 9.2 ओवर में एक विकेट पर 66 रन के बाद अगले छह ओवर में मात्र 37 रन बनाने में उसने चार विकेट गंवा दिये, लेकिन राहुल तेवतिया एक छोर पर डटे रहे।
उन्होंने अपनी पारी में सात चौके जड़े।

READ ON APP