Hero Image

Amit Shah Rally Cancel: पूरे नोएडा में ऐसी धूल भरी आंधी कि अमित शाह को भी रद्द करनी पड़ी रैली

मनीष सिंह, नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में आज यानी शनिवार शाम को लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बड़ी चुनावी रैली को संबोधित करने वाले थे। सेक्टर-33 ए में शिल्पहाट के सामने मैदान में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गौतमबुद्ध नगर प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के लिए वोट साधने के लिए चुनावी जनसभा करने वाले थे, लेकिन उससे पहले धूल भरी आंधी की वजह से अमित शाह को रैली रद्द करनी पड़ी।
अमित शाह ने माफी मांगी और मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए वोट की अपील।आज नोएडा में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा प्रास्तावित थी, लेकिन अचानक से हुए मौसम परिवर्तन से व्यवस्था बिगड़ गई। बिगड़े मौसम की वजह से अमित शाह का दौरा निरस्त कर दिया गया। पूरे नोएडा में ऐसी धूल भरी आंधी कि अमित शाह को भी रद्द करनी पड़ी रैली। साथ ही अमित शाह ने जनता से माफी मांगते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने की अपील की।
बता दें कि अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर काफी दिनों से जोरों से तैयारी चल रही थी।
अमित शाह के आने की बात सुनकर आसपास के हजारों के तादाद में लोग रैली में इकठ्ठे होने लगे थे। इनके भाषण को सुनने के लिए लोग उत्साहित दिख रहे थे। लोग नारे लगा रहे थे, लेकिन शाम को तेज धूल भरी आंधी आने की वजह से प्रस्तावित कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा। अचानक कार्यक्रम रद्द होने के कारण रैली में आए लोगों में मायूसी छा गई। उनके चेहरे लटक गए। मौके पर भारी संख्या में मौजूद पुलिसकर्मी सामान्य तरीके से लोगों को निकलवाने का प्रयास कर रही है।

READ ON APP