Hero Image

KL Rahul Athiya Shetty: इधर पति राहुल ने ठोकी 50, उधर खुशी से झूम उठी पत्नी अथिया, 3 शब्दों में कह दी दिल की बात

लखनऊ: केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स ने बीते 19 अप्रैल की रात को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गजब का प्रदर्शन किया और 8 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। वहीं इस मुकाबले में केएल राहुल भी शानदार फॉर्म में नजर आए। उन्होंने चेन्नई के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। वहीं राहुल को हमेशा अपनी वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी से खास सपोर्ट मिला है।
वह हमेशा राहुल को सपोर्ट करते हुए नजर आती है। अक्सर वह अपने पति को स्टेडियम में आकर ही चीयर करती हैं। हालांकि जब चेन्नई के खिलाफ राहुल ने अपनी फिफ्टी पूरी की तो अथिया शेट्टी ने उनके लिए एक खास स्टोरी शेयर की। राहुल की फिफ्टी से झूम उठी अथिया शेट्टीजब केएल राहुल ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपनी फिफ्टी पूरी की। तो उनकी पत्नी अथिया शेट्टी ने सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। उस स्टोरी में टीवी पर दिखा रहे थे कि राहुल अपनी फिफ्टी पूरी कर चुके हैं और 31 गेंद पर 53 रन पर खेल रहे हैं। उन्होंने अपनी स्टोरी पर राहुल को लेकर लिखा हुआ था कि, 'एंड दिस गाय'। यानी 'और यह लड़का'। उन्होंने इस कैप्शन में लाल दिल वाले इमोजी का भी इस्तेमाल किया था।
केएल राहुल ने खेली 82 रन की तूफानी पारी केएल राहुल ने 154 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 53 गेंद पर 82 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 9 चौके और 3 छक्के भी जड़े। इसके अलावा बात करें मैच की तो, चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 176 रन बनाए थे। इसके जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स ने 19 ओवर में 2 विकेट पर यह टारगेट चेज कर लिया। ऐसे में लखनऊ सुपर जायंट्स ने 8 विकेट से यह मैच एकतरफा जीत लिया।

READ ON APP