Hero Image

PBKS vs SRH रोमांचक मैच में मिली हार से निराश हुए कप्तान धवन, जानिए किसे ठहराया कसूरवार

साथ ही टीम की जीत के लिए संघर्ष करने वाले आशुतोष शर्मा और शशांक सिंह की बल्लेबाजी की तारीफ की। मैच के बाद बात करते हुए कप्तान शिखर धवन ने कहा, मुझे लगता है कि शशांक और आशुतोष ने शानदार पारी खेली।

हमने उन्हें अच्छे स्कोर तक रोक दिया, लेकिन हम पहले 6 ओवरों का फायदा नहीं उठा सके । 3 विकेट खो दिए और यहीं हम पिछड़ गए और अंत में हमें इसका खामियाज भुगतना पड़ा।आखिरी गेंद पर हमने एक कैच छोड़ा, हम उन्हें 10-15 कम रन तक रोक सकते थे, लेकिन बल्लेबाजी ने हमें निराश किया।धवन ने शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा, युवाओं को इस तरह की निरंतरता के साथ देखना बहुत अच्छा है।

हमेशा उम्मीद थी कि वे मैच खत्म कर सकते हैं।लेकिन हम इतने करीब पहुंच गए ।इससे हमें आगे होने वाले मैचों के लिए आत्मविश्वास मिलेगा, लेकिन हमें आगे बेहतर प्रदर्शन करना होगा।मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 182 रन बनाए।

टीम के लिए राजेश रेड्डी ने 37 गेंदों में 64 रन की पारी खेली।इसके जवाब में पंजाब किंग्स 20 ओवर में 6 विकेट पर 180 रन बना सकी। पंजाब के लिए शशांक सिंह ने 25 गेंदों में 46 और आशुतोष शर्मा ने 15 गेंदों में 33 रन की बनाकर जीत के लिए संघर्ष किया

READ ON APP