Hero Image

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मजेदार होली, 'बड़े मियां' के तोते 'छोटे मियां'

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का लेटेस्ट फनी वीडियो ‘बुरा ना मानो होली है…’ सामने आया है और फैन्स हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं। दोनों जल्द ही बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगे। दोनों ने एक बार फिर एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार ने होली के मौके पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है.

साथ में कैप्शन लिखा, ‘बुरा ना मानो होली है…’. इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ ‘बड़े मियां’ यानी अक्षय कुमार पर रंग डालने के लिए छिप रहे थे. लेकिन अक्षय कुमार ने गेम को ऐसे पलटा कि उन्होंने पानी से भरी बाल्टी अपने ऊपर उछाल ली.

 

 

 

टाइगर श्रॉफ की मां ने किया ये कमेंट

इस वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स के रिएक्शन की भी खूब तारीफ हो रही है. कई फैंस लाइक और कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘आप दोनों अच्छा ड्रामा करते हैं।’ एक ने लिखा, ‘आप दोनों मुस्कुराते और मजाक करते हुए बहुत प्यारे लग रहे हैं।’ इतना ही नहीं टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने भी कमेंट किया.

‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने खेली होली

वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आएंगे। फिल्म अप्रैल 2024 में रिलीज हो रही है. खास बात यह है कि बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और अजय देवगन की भिड़ंत होने वाली है. इसी दिन अजय देवगन की ‘मेडन’ भी रिलीज हो रही है।

READ ON APP