Hero Image

मोदी सरकार की योजनाओं से जनमानस में बहुत संतोष : रविशंकर प्रसाद

प्रयागराज, 13 मार्च (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनकल्याणकारी योजनाओं तथा उत्तर प्रदेश सरकार के भयमुक्त, अपराधमुक्त वातावरण व विकास कार्यों से आम जनमानस में बहुत संतोष है। उप्र की जनता आगामी लोकसभा चुनाव में पुनः प्रचंड बहुमत के साथ मोदी सरकार बनाने के लिए कृत संकल्पित है। बूथ जीता तो चुनाव जीता यह तब सम्भव होता है जब बूथ अध्यक्षों से सम्पर्क हो।

यह बातें प्रयागराज आए पूर्व केंद्रीय मंत्री लोकसभा सांसद रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को जिला कार्यालय में इलाहाबाद एवं फूलपुर लोकसभा के निमित्त आयोजित क्लस्टर बैठक को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि मोदी जी देश की जनता के लिए दिन-रात कार्य करते रहे, अनगिनत योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया और योगीजी ने अपराध मुक्त प्रदेश की स्थापना की। हम सबको जनता-जनार्दन को सरकार की योजनाओं का स्मरण कराना है। ये चमक धमक जन संघ के समय के कार्यकर्ताओं के मेहनत समर्पण की देन है। उनसे मिलकर उनका मार्गदर्शन प्राप्त कर हम सभी ऐतिहासिक जीत दर्ज कर कार्यकर्ताओं के मेहनत और जनता के आशीर्वाद से तीसरी बार मोदी सरकार बनाएंगे।

बैठक में उन्होंने मेरा बूथ-सबसे मजबूत, बूथ कार्यकर्ता के साथ निरंतर सम्पर्क, युवा मतदाताओं को पार्टी की विचारधारा से जोड़ने, जनसंपर्क व सोशल मीडिया का उपयोग कर प्रतिदिन डबल इंजन सरकार की उपलब्धियों की जानकारी जन-जन तक पहुंचाने का आग्रह किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव के निमित्त संवाद कर सुझाव भी लिए। बैठक की अध्यक्षता काशी क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने करते हुए संगठन के कार्यों से अवगत कराते हुए भरोसा दिलाया कि आपके द्वारा प्राप्त मार्गदर्शन का शत-प्रतिशत पालन कर फूलपुर, इलाहाबाद सहित काशी क्षेत्र की सभी लोकसभाओं में कमल खिलाने का कार्य कार्यकर्ता करेंगे।

प्रदेश मंत्री व सांसद अमरपाल मौर्य ने कहा कि यह आम चुनाव नहीं यह देश को एक हजार वर्ष आगे ले जाने वाला चुनाव है। हम सभी को गिलहरी की भांति समर्पण को तैयार रहना होगा। क्लस्टर इंचार्ज प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि देश का नहीं बल्कि दुनिया के सबसे बड़े राजनैतिक चुनाव 2024 का आम चुनाव होने जा रहा है। दुनिया के अंदर देश विरोधी शक्तियां इस चुनाव में सक्रिय होंगी क्योंकि उनको भी पता है कि भाजपा की सरकार नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पुनः बनीं तो फिर भारत का मुकाबला करने की हैसियत दुनिया में किसी देश के पास नहीं होगी।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी दिलीप कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि इस अवसर पर क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल, जिलाध्यक्ष यमुनापार विनोद प्रजापति, महानगर जिलाध्यक्ष राजेंद्र मिश्र, गंगापार अध्यक्ष कविता पटेल, सांसद प्रयागराज प्रो.रीता बहुगुणा जोशी, सांसद फूलपुर केसरी देवी पटेल, महापौर गणेश केसरवानी आदि ने पुष्पगुच्छ श्रीराम लला की स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया।

READ ON APP