Hero Image

WI vs NEP: वेस्टइंडीज टीम ने नेपाल में किया प्रैंक, वीडियो वायरल

वेस्टइंडीज के कुछ खिलाड़ी आईपीएल 2024 में खेल रहे हैं, इस बीच वेस्टइंडीज की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम टी20 सीरीज खेलने के लिए नेपाल पहुंच गई है. सीरीज का पहला मैच 27 अप्रैल को खेला जाएगा. अब सोशल मीडिया पर वेस्टइंडीज टीम का मजाक उड़ाया जा रहा है. दरअसल, वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों का एयरपोर्ट से बाहर निकलने का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

जिस पर फैंस काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

नेपाल में मजाक बन गई वेस्टइंडीज टीम

जब वेस्टइंडीज की टीम नेपाल पहुंची और खिलाड़ी एयरपोर्ट से बाहर आए तो वेस्टइंडीज के खिलाड़ी अपना सामान टेम्पो में रखते नजर आए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. अब इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

 

 

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, इसमें कुछ भी मजाकिया नहीं है. हर देश के पास सर्वोत्तम बुनियादी ढांचा नहीं है, लेकिन हाँ, वे इसे बेहतर ढंग से प्रबंधित कर सकते थे। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, अभी तो दिन देखना बाकी था.

 

 

 

 

एक अन्य यूजर ने लिखा कि नेपाली क्रिकेट की शुरुआत हो रही है और उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। पड़ोसी देशों के क्रिकेट बोर्डों को नेपाल को अपनी क्रिकेट संरचना में सुधार करने में मदद करनी चाहिए क्योंकि नेपाल क्रिकेट टीम सही रास्ते पर है। आईएनटीएल की बड़ी टीमों को नेपाल का दौरा करते हुए देखकर अच्छा लगा।

 

READ ON APP