Hero Image

IPL 2024: अदब से हराने के बाद केएल राहुल ने धोनी को दिया सम्मान, दिल जीत लेगा ये Video

IPL 2024: शुक्रवार को लखनऊ में खेले गए मैच में लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी की. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में जहां एक तरफ केएल ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से दर्शकों का मनोरंजन किया तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने सीएसके फैंस का दिल भी जीत लिया. मैच के बाद केएल राहुल ने एमएस धोनी को खास सम्मान दिया.

धोनी के सम्मान में टोपी हटाई गई
हुआ यूं कि मैच खत्म होने के बाद केएल राहुल सीएसके के खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे. उनसे पहले आए कप्तान रुतुराज गायकवाड़. इसके बाद जैसे ही एमएस धोनी अंदर आए तो उन्होंने उनके सम्मान में अपनी टोपी उतार दी. केएल का इस तरह सीनियर खिलाड़ी के प्रति सम्मान से फैंस काफी खुश हैं. उनकी ये हरकत क्रिकेट फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई है.

समीर रिज़वी ने दिल जीत लिया है
आपको बता दें कि इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच में युवा खिलाड़ी समीर रिजवी ने भी विराट कोहली को यही सम्मान दिया था. समीर ने विराट कोहली से हाथ मिलाने से पहले उनके सम्मान में अपनी टोपी उतार दी. इन दोनों वाक्यों ने इस जेंटलमैन गेम का सम्मान बढ़ा दिया है.

केएल राहुल की टीम की शानदार जीत
लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच की बात करें तो इस मैच में एलएसजी ने शानदार बल्लेबाजी की और 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. केएल राहुल के शानदार 82 रन के अलावा क्विंटन डी कॉक ने 54, निकोलस पूरन ने नाबाद 23 और मार्कस स्टोइनिस ने नाबाद 8 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। इस जीत के बाद एलएसजी टीम अंक तालिका में आठवें स्थान पर पहुंच गई है. जबकि सीएसके की टीम 8 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है.

READ ON APP