Hero Image

IPL 2024: 'रोहित शर्मा के लिए जान की बाजी लगा दूंगी... प्रीति जिंटा, वायरल हुआ ट्वीट

IPL 2024: आईपीएल 2025 में मेगा ऑक्शन होने जा रहा है. इससे पहले आईपीएल 2024 के दौरान मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. सोशल मीडिया पर चर्चा है कि रोहित शर्मा अगले सीजन में पंजाब किंग्स से जुड़ सकते हैं. पंजाब किंग्स की मालिक प्रीति जिंटा का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहती दिख रही हैं, 'मैं मेगा ऑक्शन में रोहित शर्मा को अपनी टीम का कप्तान बनाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दूंगी।' इस बयान के आधार पर कहा जा रहा है कि रोहित शर्मा अगले सीजन में पंजाब से जुड़ सकते हैं.

आइए आपको बताते हैं कि इस खबर की सच्चाई क्या है।

पंजाब किंग्स की हालत बेहद खराब है
आपको बता दें कि वर्तमान में पंजाब किंग्स के पूर्णकालिक कप्तान शिखर धवन हैं। कप्तान के चोटिल होने के कारण पिछले कुछ मैचों में उपकप्तान सैम कुरेन टीम की कप्तानी करते नजर आ रहे हैं. धवन की कप्तानी में पंजाब कुछ खास नहीं कर पाई. पंजाब ने अब तक 7 मैच खेले हैं और केवल 2 मैच ही जीत पाई है। इसके साथ ही पंजाब किंग्स प्वाइंट टेबल में 9वें स्थान पर है. पंजाब भी उन टीमों में शामिल है जिनके नाम एक भी आईपीएल ट्रॉफी नहीं है. इस बीच खबर आ रही थी कि प्रीति जिंटा मेगा ऑक्शन में रोहित शर्मा को अपनी टीम में शामिल करने के लिए अपनी जान जोखिम में डालने वाली हैं, लेकिन अब प्रीति जिंटा ने खुद इस खबर की सच्चाई बताई है. आइए आपको बताते हैं कि इस वायरल खबर की सच्चाई क्या है।

इस राज का खुलासा खुद प्रीति जिंटा ने किया
प्रीति जिंटा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया है, इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है 'मैं रोहित शर्मा का सम्मान करती हूं, वह एक महान खिलाड़ी हैं. लेकिन मैंने रोहित शर्मा के बारे में कभी नहीं कहा कि मैं उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दूंगा. शिखर धवन अभी चोटिल हैं, मैं उन्हें भी उतना ही सम्मान देता हूं.' ऐसे में इस तरह की फर्जी खबरों का गलत मतलब निकाला जा रहा है. ऐसे कई मीडिया चैनल हैं जो इस फर्जी खबर को फैला रहे हैं। मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं कहा, लेकिन इस झूठे बयान के लिए मैं अब भी जिम्मेदार हूं।' मैं उन चैनलों से अनुरोध करता हूं कि वे ऐसी फर्जी खबरें न फैलाएं।' हमारी टीम पंजाब किंग्स बहुत अच्छी है, फिलहाल हमारा फोकस आईपीएल 2024 पर है.

READ ON APP