Hero Image

खाटू श्याम बाबा के भक्त क्लिप में करे दर्शन और पाएं सुख सौभाग्य का आशीर्वाद

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: सप्ताह में पड़ने वाला बुधवार का दिन भगवान श्री गणेश के साथ साथ भगवान कृष्ण की साधना को भी समर्पित किया गया है और श्री कृष्ण का ही एक स्वरूप भगवान खाटू श्याम बाबा को भी माना जाता है ऐसे में इस दिन भक्त खाटू श्याम बाबा के दर्शन व पूजन में लीन रहते हैं माना जाता है कि बाबा के दर्शन व पूजन करने से भक्तों को कृपा प्राप्त होती है और सारे दुखों का अंत हो जाता है लेकिन इसी के साथ ही आज हम आपको एक फुटेज के मध्यम से खाटू श्याम बाबा के दर्शन करा रहे हैं। 

खाटू श्याम बाबा के दर्शन—
धार्मिक मान्यताओं के अनुसार खाटू धाम से घर में जल लाना शुभ माना जाता है इस पवित्र जल से घर में रोजाना छिडत्रकाव करने से नकारात्मकता दूर हो जाती है और चारों ओर सकारात्मकता का माहोल बना रहता है साथ ही घर परिवार में सुख शांति आती है। इसके अलावा अगर घर का कोई सदस्य लंबे वक्त से बीमारियों से जूझ रहा है। 

तो ऐसे में खाटू श्याम बाबा के पवित्र धाम के जल को पीलाने से जातक सभी प्रकार के रोगों व अन्य परेशानियों से मुक्ति पा सकता है साथ ही बाबा का आशीर्वाद भी बना रहता है बाबा को इत्र विशेष तौर पर चढ़ाया जाता है ऐसे में खाटू श्याम को चढ़ाया जाने वाला इत्र घर लाने से शुभता में वृद्धि होती है। 

माना जाता है कि धाम के इत्र को घर लाकर रखने से सुख शांति बनी रहती है साथ ही परिवार के भाग्य में वृद्धि होती है इसके अलावा इत्र का छिड़काव अगर घर में किया जाए तो माहौल अच्छा होता है साथ ही परिवार के लोगों का मन भी शांत रहता है। 


READ ON APP