Hero Image

हमेशा के लिए एक-दूजे के हुए Aditi Rao Hydari और Siddharth, कपल की शादी पर लगी पक्की मोहर

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की शादी की खबरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। गुरुवार को एक्ट्रेस की साउथ एक्टर सिद्धार्थ से गुपचुप शादी की खबर सामने आई। हालांकि, अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई। वहीं अब खबर आई है कि दोनों की शादी पक्की हो गई है। अदिति राव हैदरी जल्द ही आगामी वेब सीरीज 'हीरामंडी द डायमंड बाजार' में नजर आएंगी।

सीरीज के लिए 27 मार्च को भव्य आयोजन किया गया. जहां एक्ट्रेस की शादी की खबर पर मुहर लग गई।


अदिति-सिद्धार्थ की शादी पक्की
'हीरामंडी' की रिलीज डेट की घोषणा के लिए मुंबई में एक समारोह का आयोजन किया गया. जहां सीरीज की पूरी कास्ट पहुंची, वहीं अदिति राव हैदरी गायब थीं, जबकि वह 'हीरामंडी' का अहम हिस्सा हैं। ऐसे में इवेंट के होस्ट सचिन कुंभार ने अदिति राव हैदरी की गैरमौजूदगी का जिक्र किया. मिडडे की रिपोर्ट के मुताबिक, होस्ट ने बताया कि एक्ट्रेस की शादी गुरुवार को है, इसलिए वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं।


अदिति और सिद्धार्थ एक दूसरे के हो जाते हैं

'हीरामंडी' के इवेंट में होस्ट ने कहा, ''अदिति 'हीरामंडी' के अहम हिस्सों में से एक हैं और वह आज यहां नहीं हैं और इसका एक कारण यह है कि उनकी आज शादी हो रही है.'' इसके साथ ही 'हीरामंडी' के इवेंट में अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की खबर पर मुहर लग गई। हालाँकि, इस जोड़े ने अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है। खबरों की मानें तो इस जोड़े ने तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुरम में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी की।


अदिति-सिद्धार्थ की प्रेम कहानी
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। सोशल मीडिया पर रील्स शेयर करने से लेकर इवेंट्स में एक साथ शामिल होने तक, दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता था। हालांकि, अदिति और सिद्धार्थ ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की। रिपोर्ट्स की मानें तो 2021 में अपनी फिल्म 'महा समुंद्रम' की शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

READ ON APP