Hero Image

कई हसीनाओं के साथ प्यार के गीत गा चुके है Akshaye Khanna लेकिन नहीं मिला सच्चा प्यार, जानिए क्यों अब तक कुंवारे हैं एक्टर?

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड में जब भी बैचलर्स की बात होती है तो अक्षय खन्ना का नाम दिमाग में आना लाजमी है। सलमान खान के बाद अक्षय खन्ना ही ऐसे शख्स हैं जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। उनकी जिंदगी में प्यार ने कई बार दस्तक दी. बी-टाउन की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके लिए अक्षय खन्ना का दिल धड़कता है। उनका नाम कई टॉप एक्ट्रेसेस के साथ भी जुड़ा लेकिन प्यार परवान चढ़ने से पहले ही पूर्णविराम लग गया।

आज अक्षय खन्ना का जन्मदिन है। इस मौके पर हम आपको बताएंगे कि आखिर क्यों एक्टर ने कुंवारा रहने का फैसला किया है।


ऐश्वर्या राय 
अक्षय खन्ना बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। आज भी जब वह फिल्मी पर्दे पर आते हैं तो दर्शक उनकी एक्टिंग के कायल हो जाते हैं. ये उनकी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय खन्ना का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ जुड़ा था। फिल्म 'ताल' में दोनों की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद आई थी। यही वह समय था जब अक्षय को ऐश्वर्या से प्यार हो गया था। एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने कहा था कि वह ऐश्वर्या राय के खूबसूरत चेहरे से अपनी नजरें नहीं हटा पाते।


करिश्मा कपूर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय खन्ना का नाम कपूर खानदान की टॉप एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ भी जुड़ चुका है। कपूर परिवार की ओर से एक्टर के लिए रिश्ता भेजा गया था। बात शादी तक पहुंच गई थी, लेकिन इससे पहले कि अक्षय और करिश्मा का प्यार मंजिल तक पहुंचता, करिश्मा की मां बबीता कपूर बीच में आ गईं। वह चाहती थीं कि करिश्मा अपने करियर पर फोकस करें। यही वजह थी कि ये रिश्ता जुड़ने से पहले ही टूट गया।


इन खूबसूरती से जुड़ा नाम
अक्षय खन्ना के अफेयर के चर्चे गॉसिप गलियारों में कई बार सुनने को मिले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर लंबे समय तक एक्ट्रेस तारा शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन 2006 में उनका ब्रेकअप हो गया। तारा से ब्रेकअप के बाद अक्षय की जिंदगी में उर्वशी शर्मा की एंट्री हुई। फिल्म 'नकाब' के सेट पर अक्षय और उर्वशी की नजदीकियों की खबरें आई थीं लेकिन ये रिश्ता भी अपनी मंजिल तक नहीं पहुंच सका।


अक्षय अब तक कुंवारे क्यों हैं?

अक्षय खन्ना के फैंस भी चाहते हैं कि एक्टर शादी कर लें लेकिन ऐसा लगता है कि एक्टर ने शादी का ख्याल अपने दिल और दिमाग से निकाल दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने खुद कहा था, 'मुझे नहीं लगता कि मैं लंबे समय तक किसी रिलेशनशिप में रह सकता हूं। दूसरी बात, मुझे बच्चे बिल्कुल पसंद नहीं हैं। मैंने तय कर लिया है कि मैं कभी शादी नहीं करूंगा। मुझे अकेला रहना पसंद है।'

READ ON APP