Hero Image

लग्जरी कारों और करोड़ों में है Akshaye Khanna की Networth, दिल्ली से लेकर मुंबई तक है आलीशान प्रॉपर्टी के है मालिक

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना का आज 49वां जन्मदिन है और उनका जन्म 28 मार्च 1975 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। अक्षय दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना और उनकी पहली पत्नी गीतांजलि के छोटे बेटे हैं। अक्षय खन्ना 'रेस', 'दिल चाहता है', 'हंगामा', 'ताल' और 'हलचल', 'सेक्शन 375' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

अक्षय खन्ना हाल ही में अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आए थे। इस रोल में दर्शकों ने अक्षय को खूब पसंद किया. आइए जानते हैं कि अक्षय कुमार कितना कमाते हैं और उनकी कुल संपत्ति कितनी है।


अक्षय खन्ना ने साल 1997 में फिल्म 'हिमालय पुत्र' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 19 साल की उम्र में अक्षय ने अपने पिता विनोद खन्ना से कहा था कि वह एक्टिंग करना चाहते हैं। पिता तो खुश थे लेकिन उनका कहना है कि मां को अपने बेटे का ये फैसला पसंद नहीं आया. अक्षय खन्ना को फिल्म 'बॉर्डर' में काफी पसंद किया गया था। हालांकि, दर्शकों ने उन्हें सबसे ज्यादा पसंद 'दिल चाहता है' में किया था। अक्षय खन्ना ज्यादातर मल्टीस्टारर फिल्मों में नजर आ चुके हैं। मुख्य अभिनेता के तौर पर उन्हें कम सफलता मिली है, लेकिन उन्होंने जो भी भूमिकाएं निभाई हैं, दर्शकों ने उन्हें पसंद किया है। उनकी नेटवर्थ की बात करें तो ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय खन्ना 20 मिलियन यानी करीब 150 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं।


मुंबई से लेकर दिल्ली तक आलीशान संपत्तियां हैं
अक्षय खन्ना के पास मुंबई में एक आलीशान फ्लैट भी है। इसके अलावा अक्षय के नाम पर दिल्ली और पुणे में भी कुछ संपत्तियां हैं जिनकी कीमत कई करोड़ रुपये है। अक्षय को लग्जरी कारों का भी बहुत शौक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय खन्ना के पास ऑडी, बीएमडब्ल्यू और होंडा सीआर-वी समेत कई शानदार कारें हैं।


लोग जानना चाहते हैं कि अक्षय खन्ना की पत्नी कौन हैं?

अक्षय खन्ना की पत्नी: अक्षय खन्ना के बारे में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा लोग उनकी पत्नी के बारे में सर्च करते हैं। लोग जानना चाहते हैं कि अक्षय की पत्नी कौन हैं। यहां आपको बता दें कि 48 साल की उम्र में भी अक्षय अभी तक कुंवारे हैं। वो विवाहित नहीं है। हालांकि उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा, लेकिन कोई भी रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका। कहा जाता है कि एक समय करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर ने खुद इस रिश्ते के लिए अक्षय के परिवार से संपर्क किया था, लेकिन बाद में करिश्मा की मां बबीता इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थीं। एक इवेंट में अक्षय ने अपने लिए यहां तक कह दिया था कि उन्हें लगता है कि वह मैरिज मटेरियल नहीं हैं।

READ ON APP