Hero Image

Kannappa को लेकर आया अबतक का सबसे बड़ा अपडेट, फिल्म में अक्षय, कृति सेनन और Prabhas के किरदार से उठा पर्दा

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  साउथ एक्टर और फिल्ममेकर मांचू विष्णु अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 'कन्नप्पा' को लेकर सुर्खियों में हैं। आज मांचू विष्णु ने फिल्म के कलाकारों में शामिल होने के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का स्वागत किया। इस फिल्म के जरिए अक्षय कुमार साउथ में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय के शामिल होने की खबर खुद मांचू विष्णु ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी थी.

अब फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास के किरदार को लेकर दिलचस्प जानकारी सामने आई है।


प्रभास नहीं निभाएंगे शिव का किरदार!

दरअसल, साउथ सुपरस्टार प्रभास मांचू विष्णु की 'कन्नप्पा' में गेस्ट रोल में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग चल रही है। फिल्म में कई मशहूर कलाकार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। ऐसी अटकलें हैं कि प्रभास फिल्म में भगवान शिव के रूप में नजर आएंगे, लेकिन टीम ने चुप्पी साध रखी है और उनकी भूमिका के बारे में कभी कोई टिप्पणी नहीं की। अब खबर आई है कि फिल्म में प्रभास नंदी का किरदार निभाते नजर आएंगे। उम्मीद है कि वे जल्द ही सेट पर शामिल होंगे और अपने हिस्से की शूटिंग उसी शेड्यूल में पूरी करेंगे।


इस वजह से प्रभास बनेंगे 'नंदी'
चर्चा है कि प्रभास की टीम ने 'कन्नप्पा' टीम से अभिनेता के लिए उनकी आगामी विज्ञान-फाई फिल्म 'कल्कि एडी 2898' में भगवान महा विष्णु के समान चरित्र को ध्यान में रखते हुए एक अलग भूमिका निर्धारित करने का अनुरोध किया है। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्षय कुमार भगवान शिव का किरदार निभाएंगे. प्रभास अब फिल्म में नंदी का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके साथ ही खबर है कि फिल्म में कृति सेनन को भी एक खास रोल मिला है। हालांकि, आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।


फिल्म के कलाकार
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म में भगवान शिव की भूमिका निभा रहे हैं और अफवाह है कि अनुष्का पार्वती की भूमिका निभाएंगी। 'कन्नप्पा' में मोहनलाल, शिवराज कुमार, नयनतारा, कृति सेनन, आर सरथकुमार, ब्रह्मानंदम अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन मुकेश कुमार सिंह ने किया है. इस फिल्म का निर्माण 24 फ्रेम्स फैक्ट्री द्वारा किया जा रहा है। प्रभास की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनके पास 'कल्कि 2898 एडी', 'राजा साब', 'स्पिरिट' और 'हनु राघवपुड़ी' जैसी फिल्में हैं।

READ ON APP