Hero Image

सलमान और साजिद नाडियाडवाला की फिल्म Sikandar पर आया बड़ा अपडेट, फिल्म से जुड़ा इंडस्ट्री का एक और बड़ा नाम

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है। फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है और पुलिस ने शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं कड़ी सुरक्षा के बीच भाईजान ने अपना काम शुरू कर दिया है. सलमान खान की आने वाली फिल्म सिकंदर है, जिसकी आधिकारिक घोषणा उन्होंने ईद 2024 पर की थी।

अब भाईजान की इस फिल्म के साथ एक और बड़ा नाम जुड़ रहा है।

सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला और ए.आर. मुरुगादोस 'सिकंदर' लेकर आ रहे हैं। हालिया अपडेट में पता चला है कि फिल्म से एक और बड़ा नाम जुड़ गया है. ये कोई और नहीं बल्कि ब्लॉकबस्टर म्यूजिक के मास्टर माने जाने वाले प्रीतम चक्रवर्ती हैं, जो इस टीम में म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर शामिल हो रहे हैं।


प्रीतम म्यूजिक इंडस्ट्री के उस्ताद हैं

प्रीतम इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की जरूरत नहीं है। सालों से उन्हें बॉलीवुड का किंग माना जाता रहा है. जिन्होंने एक महान संगीतकार के रूप में अपनी जगह बनाई है। प्रीतम ने 'फैंटम', 'ढिशूम', 'छिछोरे', 'तड़प', '83' जैसी फिल्मों में संगीत दिया है। सलमान खान ने ईद 2024 पर 'सिकंदर' को लेकर ऑफिशियल पोस्ट किया था. ये पहली बार था जब उन्होंने अपनी फिल्म के नाम का ऐलान किया था।


फैन्स को 'सिकंदर' टाइटल काफी पसंद आया है। हालांकि, फिल्म की कास्ट और कहानी को लेकर अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आया है। मेकर्स ने 'सिकंदर' की रिलीज डेट से पर्दा जरूर उठा दिया है. यह फिल्म ईद 2025 पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। मालूम हो इस साल फैंस को ईद सलमान खान के बिना ही मनानी पड़ी।

READ ON APP