Hero Image

क्या सच में Aditi Rao Hydari और Siddharth ने कर ली है गुपचुप शादी, Heeramandi के इवेंट सीक्रेट वेडिंग पर मिल गया पुख्ता सबूत

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की सीक्रेट शादी की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. खबर है कि एक्ट्रेस ने चुपचाप बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ से तेलंगाना के एक मंदिर में शादी कर ली है। उनकी शादी में केवल परिवार और करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। हालांकि, शादी की खबरों पर अदिति की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

न ही दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट पर इससे जुड़ा कोई पोस्ट देखने को मिला। अदिति और सिद्धार्थ ने भले ही फैन्स को कुछ नहीं बताया है लेकिन 'हीरामंडी' के इवेंट से उनकी शादी का सबूत मिल गया है।


अदिति इवेंट से गायब नजर आईं
संजय लीला भंसाली की आगामी ओटीटी वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का इवेंट बुधवार शाम को आयोजित किया गया, जिसमें रिलीज डेट का खुलासा किया गया है। इस इवेंट में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल नजर आईं लेकिन अदिति राव हैदरी कहीं नजर नहीं आईं. इसके बाद से ही कयास लगाए जाने लगे कि एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से एक्टर सिद्धार्थ से शादी कर ली है।

मेज़बान ने शादी की पुष्टि की
आपको बता दें कि इवेंट के होस्ट सचिन ने खुद अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की पुष्टि की है. उन्होंने मंच पर कहा, 'हम जानते हैं कि अदिति इस कार्यक्रम में क्यों नहीं हैं। आज बुधवार 27 मार्च को उनकी शादी हो गई।' सचिन के इतना कहते ही मंच पर मौजूद बाकी स्टारकास्ट मुस्कुराने लगती है। उनके रिएक्शन से ऐसा लग रहा है कि उन्हें एक्ट्रेस की शादी के बारे में पहले से ही पता था।

हीरामंडी कब रिलीज हो रही है?
आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' काफी समय से चर्चा में है। कुछ दिनों पहले सीरीज का पोस्टर और स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक सामने आया था. इसके बाद एक गाना रिलीज हुआ जिसने फैन्स की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी. अब आखिरकार मेकर्स ने रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। आपको बता दें कि 'हीरामंडी' 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

READ ON APP