Hero Image

Akshay Kumar और Arshad Warsi की फिल्म Jolly LLB 3 पर आ गया अबतक का सबसे बड़ा अपडेट, जाने कब और कहां शुरू होगी शूटिंग

मूवीज न्यूज़ डेस्क -साल 2013 में सुभाष कपूर के निर्देशन में 'जॉली एलएलबी' नाम की फिल्म रिलीज हुई थी। उस फिल्म में अरशद वारसी ने एक संघर्षरत वकील जदगीश त्यागी की भूमिका निभाई थी. यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा थी, जिसने लोगों को खूब हंसाया। चार साल बाद 2017 में सुभाष अपनी फिल्म का सीक्वल लेकर आए जिसमें अक्षय कुमार नजर आए।

वह वकील की भूमिका में भी नजर आए थे. उनके किरदार का नाम जदगीश मिश्रा है. सालों बाद भी दोनों फिल्में लोगों के दिलों में खास जगह बनाए हुए हैं और काफी समय से इस फ्रेंचाइजी के फैंस इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं, जिस पर अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है.


काफी समय से चर्चा है कि मेकर्स इसका तीसरा पार्ट बनाने की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें पिछले दोनों पार्ट के दोनों 'जॉली' यानी अक्षय और अरशद एक साथ नजर आएंगे. अब पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो अरशद जल्द ही इस प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, ''अरशद वारसी जल्द ही राजस्थान में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, यह एक महीने का शेड्यूल है।'' यानी अरशद का हिस्सा एक महीने तक शूट किया जाएगा।


प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है
यह भी बताया गया कि शूटिंग लोकेशन पर प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है. हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि अक्षय और अरशद के साथ-साथ सौरभ शुक्ला भी एक बार फिर इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा होंगे. जहां दोनों मुख्य कलाकार वकील बनकर लोगों का मनोरंजन करेंगे तो वहीं सौरभ जज की भूमिका में नजर आएंगे।


ये सवाल अभी भी बना हुआ है

पहले पार्ट में अमृता राव फीमेल लीड थीं और दूसरे पार्ट में अक्षय के साथ हुमा कुरेशी नजर आई थीं। हालांकि, सवाल ये है कि तीसरे पार्ट में कौन सी एक्ट्रेस नजर आएंगी. इसे लेकर अभी तक किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग 2024 में पूरी हो जाएगी और फिल्म 2025 में सिनेमाघरों में आ सकती है।

READ ON APP