Hero Image

स्ट्रीट डॉग्स और मधुमक्खियों ने मतदाताओं पर किया हमला, कई लोगों को डॉग ने किया घायल

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! राजस्थान में शांतिपूर्ण मतदान जारी है. सुबह ग्यारह बजे तक कोई अप्रिय घटना नहीं घटी. पुलिस और केंद्रीय बलों की मौजूदगी में मतदान शांतिपूर्ण ढंग से चला. लेकिन बीकानेर और धौलपुर जिलों में आवारा कुत्तों और मधुमक्खियों ने ऐसा आतंक मचाया कि हंगामा मच गया. लोग बूथ छोड़कर भाग गये. बाद में जब स्थिति सामान्य हुई तो मतदान कार्य शुरू हुआ.


बीकानेर जिले के बूथ संख्या चौदह पर सुबह शांतिपूर्ण ढंग से मतदान चल रहा था. मतदान दल मतदान प्रक्रिया का संचालन कर रहा था। बूथ के बाहर लाइन लगी थी. बूथ से कुछ ही दूरी पर दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने मतदाताओं की मदद के लिए काउंटर लगाया था. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के काउंटर के पास एक पेड़ पर मधुमक्खियों का छत्ता था. अचानक मधुमक्खियों ने मजदूरों पर हमला कर दिया। कई लोग डंक मारकर घायल हो गए। अचानक हुए इस हमले के बाद सभी कर्मचारी टेबल वहीं छोड़कर भाग गये. काफी देर बाद जब माहौल ठंडा हुआ तो काउंटर टेबल को वहां से हटाकर दूसरी जगह रख दिया गया। कुछ लोग तो अस्पताल भी पहुंच गए.


इसी तरह धौलपुर में एक बूथ पर स्ट्रीट डॉग ने आतंक मचाया. कस्बे के गांधी कन्या विद्यालय के मतदान केंद्र के बाहर वोट डालने का इंतजार कर रहे मतदाताओं को एक आवारा कुत्ते ने काट लिया। चार मतदाताओं पर हमला किया गया, जिनमें से एक भागने में सफल रहा. लेकिन उनमें से अन्य तीन ने किसी को काटा और किसी के नाखून काटे। इस घटना के बाद एक बार तो अचानक हंगामा मच गया. मतदाता मौके से भाग गये. बाद में जब स्ट्रीट डॉग को वहां से भगाया गया तो स्थिति पर काबू पाया जा सका.

READ ON APP