Hero Image

भरतपुर व धौलपुर में गरजे CM भजनलाल, जाट आरक्षण पर बोली बड़ी बात?और खबरों के लिए देखें वीडियो

भरतपुर न्यूज़ डेस्क !!! मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने रविवार को भरतपुर और धौलपुर जिले में तीन बैठकें कीं. कुम्हेर में हुई बैठक में उन्होंने कहा कि जाट आरक्षण को लेकर अब तक कोई भी दिल्ली नहीं पहुंचा है. मामला ओबीसी आयोग तक नहीं पहुंचा था. जिस दिन यूनिवर्सिटी का कुम्हेर में कार्यक्रम था. उस समय विधायक डाॅ. शैलेश सिंह को फोन किया और कहा कि वह खुद कार्यक्रम देखेंगे, लेकिन उन्हें दिल्ली में ओबीसी आयोग के अध्यक्ष के साथ बैठक के लिए भेज दिया.

पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने भी फोन किया. उन्हें यह भी बताया गया कि तीन मंत्रियों की एक कमेटी बनायी गयी है. आरक्षण का मुद्दा ओबीसी आयोग के समक्ष जोरदार ढंग से उठाया जाएगा, लेकिन कुछ लोग राजनीति कर रहे हैं। सीएम ने कहा कि वे कहते हैं कि उन्हें ईडी, सीबीआई के माध्यम से परेशान किया जा रहा है. मैं कहता हूं अगर आप सच्चे हैं तो डरते क्यों हैं.

सीएम ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी निशाना साधा और कहा कि जिस तरह से आपने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया, ऐसी सरकार चलाने के लिए आप मजबूर होंगे. किसान के बेटे चिल्लाये। पेपर लीक मामले में बीजेपी सरकार ने कार्रवाई करते हुए 85 को जेल भेजा और भी जाएंगे. आंकड़ा 100 के करीब पहुंच जाएगा.

READ ON APP