Hero Image

Salman Khan के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद इस बड़े संगठन का भाईजान को मिला सपोर्ट, PM Modi से कर डाली ये अपील

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के घर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। सुबह करीब 4:55 बजे दो बाइक सवारों ने सलमान खान के घर पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज की गई और मुंबई क्राइम ब्रांच की 10 लोगों की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी. इस बीच ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने भी सलमान के लिए आवाज उठाई है


सलमान खान सुरक्षित नहीं हैं

AICWA ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा, बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर दो लोगों ने फायरिंग की. सलमान खान न सिर्फ बॉलीवुड और भारत की जानी-मानी हस्ती हैं बल्कि पूरी दुनिया उन्हें पहचानती है। फायरिंग मुंबई के वीआईपी इलाके में हुई, जिससे आम जनता की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं. सलमान खान खुद नहीं सुरक्षित, चुनावी माहौल में खुलेआम फायरिंग कर रहे हैं गैंगस्टर!


पीएम मोदी से ही अनुरोध

AICWA ने अपने ट्वीट में महाराष्ट्र सरकार की आलोचना करते हुए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से खास अनुरोध किया है। AICWA ने लिखा कि ऐसी घटनाएं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और गृह मंत्री की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाती हैं. हम प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से अपील करते हैं कि वे सलमान खान की सुरक्षा पर अधिक ध्यान दें और ऐसे शूटरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। इस घटना के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में डर का माहौल है। गैंगस्टर इस डर का फायदा उठाकर लोगों से पैसे वसूल सकते हैं।

सलमान को प्रसिद्धि मिली
AICWA का कहना है कि वह सलमान और उनके परिवार के साथ खड़ा है, क्योंकि सलमान खान हमारे परिवार (बॉलीवुड) का हिस्सा हैं। गैंगस्टरों द्वारा सलमान पर गोली चलाने की वजह चाहे जो भी रही हो, लेकिन इससे सलमान को काफी प्रसिद्धि मिली है। हम प्रशासन से अनुरोध करते हैं कि इस मामले पर तत्काल और सख्त कार्रवाई की जाए, ताकि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों.' हर किसी की जिंदगी महत्वपूर्ण है, पूरा बॉलीवुड और पूरा देश सलमान खान के साथ है।' सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली थी. काला हिरण शिकार मामले को लेकर बिश्नोई गैंग लंबे समय से सलमान खान पर निशाना साध रहा है। इसी क्रम में रविवार सुबह सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग हुई. इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसमें अपराधियों के चेहरे भी सामने आए हैं। इस घटना पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सलमान खान ने कहा था कि यह सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है और हमलावर पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकतें कर रहे हैं।

READ ON APP