Hero Image

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने मिठाई की दुकान पर उठाया गुलाब जामुन का लुत्फ, वीडियो वायरल

तमिलनाडु न्यूज डेस्क !!! कांग्रेस की ओर से चुनाव प्रचार काफी तेज हो गया है. राहुल गांधी की ओर से लगातार रैलियां की जा रही हैं. सभाओं और रैलियों के जरिए लोगों से मिलने के अलावा राहुल लोगों के बीच जाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. शुक्रवार को एक चुनावी रैली से लौटते वक्त राहुल अचानक कोयंबटूर की एक मिठाई की दुकान पर पहुंच गए. यहां उन्होंने मिठाई खाई, पानी पिया और दुकान के स्टाफ के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं.

इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

राहुल का मिठाई के प्रति प्रेम देखने को मिला

तमिलनाडु चुनाव प्रचार और बैठकों से लौटते समय राहुल ने रास्ते में एक छोटा सा ब्रेक लिया. लौटते समय राहुल अचानक एक मिठाई की दुकान पर पहुंच गया. राहुल डिवाइडर पार कर सड़क के दूसरी ओर स्थित दुकान पर पहुंच गया। मीठे के शौकीन राहुल गांधी ने अपना पसंदीदा गुलाब जामुन खाया. साथ ही और भी कई मिठाइयों का स्वाद चखा. राहुल गांधी ने अच्छी मिठाइयां बनाने के लिए स्टाफ की तारीफ भी की.

राहुल को अचानक देखकर दुकान मालिक और स्टाफ चौंक गए

कोयंबटूर में जब राहुल गांधी अचानक मिठाई की दुकान पर पहुंचे तो दुकान मालिक और अन्य स्टाफ भी हैरान रह गए. राहुल गांधी को अपनी दुकान पर देखकर हर कोई उत्साहित और आश्चर्यचकित था। उन्होंने दुकान के सभी कर्मचारियों से मुलाकात की। स्टाफ भी उन्हें अपनी दुकान की सबसे खास मिठाइयाँ लाकर खिला रहा था। इस दौरान राहुल ने सभी के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

राहुल गांधी का एक मिठाई की दुकान पर गुलाब जामुन खाने और कर्मचारियों के साथ बातचीत करने और तस्वीरें लेने का एक वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो को अब तक 85 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को लोग शेयर करने के साथ-साथ खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

READ ON APP