Hero Image

KKR vs RCB ईडन गार्डन्स स्टेडियम में आया इस बल्लेबाज का तूफान, आरसीबी के गेंदबाजों को जमकर धुना

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।केकेआर और आरसीबी के बीच हाईवोल्टेज मैच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जा रहा है।इस मुकाबले के तहत फिल सॉल्ट ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी का नजारा पेश करते हुए आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। कोलकाता के सलामी बल्लेबाज ने महज 14 गेंदों में 7 चौके और 3 छक्कों की मदद से 48 रन ठोक डाले ।

उनके इस तूफानी प्रदर्शन के दम पर  केकेआर ने स्कोर 4 ओवर में 50 रनों का आंकड़ा पार किया।

फिल सॉल्ट बेहद विस्फोटक बल्लेबाजी करने में माहिर रहे हैं, उन्होंने आरसीबी के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन के एक ही ओवर में पूरे 28 रन जड़कर महफिल लूटने का काम किया। उन्होंने पहला ओवर फेंकने और फर्ग्यूसन के ओवर में दो छक्के और चार चौके लगाए।

फिल सॉल्ट आईपीएल का एक तेज अर्धशतक लगाने में चूक गए।स्टार बल्लेबाज फिल सॉल्ट ने तो खतरनाक बल्लेबाजी की, लेकिन आरसीबी टीम  केकेआर के ओपनर सुनील नरेन को रोकने में सफल रही, जो इस सीजन काफी अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं। केकेआर के लिए पिछले मैचों में लगातार तूफानी पारी खेलने वाले सुनील नरेन आरसीबी के खिलाफ असफल साबित हुए।

सुनील नरेन को यश दयाल ने विराट कोहली के हाथों बाउंड्री पर कैच आउट कराकर पवेलियन भेजा।इस दौरान वह 15 गेंदों में दो चौकों की मदद से महज 10 रन ही बना सके।केकेआर ने टॉस हारकर पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 222 रन बनाने बनाए हैं। जीत के लिए यहां केकेआर को 223 रन बनाने होंगे।

READ ON APP