Hero Image

KKR vs RCB के मैच में जमकर हुआ विवाद, देखिए कैसे नो-बॉल को लेकर अंपायर से भिड़ गए कोहली

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। केकेआर और आरसीबी के बीच रविवार को खेले गए मैच में जमकर विवाद देखने को मिला है, जहां एक गेंद को लेकर विराट कोहली अंपायर से भिड़ गए । आरसीबी के लिए विराट कोहली और फाफ डुप्लेसी ओपनिंग करने आए  तो उन्होंने टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई। मगर तीसरे ओवर में विराट कोहली जब आउट हुए तो बड़ा विवाद हो गया था।

बता दें कि इस ओवर में हर्षित राना गेंदबाजी कर रहे थे, लेकिन ओवर की पहली ही गेंद पर उन्होंने फुल टॉस फेंकी। विराट कोहली ने बल्ला अड़ा दिया, जिससे गेंद हवा में उछली और गेंदबाज ने कैच लिया। लेकिन इसके बाद विराट कोहली ने तुरंत DRS की मांग की क्योंकि उन्हें लग रहा था जैसे यह नो-बॉल थी।

अंपायरों द्वारा भी इस गेंद को रिव्यू किया गया, कोहली आश्वस्त थे कि गेंद नो बॉल थी, लेकिन जब ग्राफिक्स में देखा गया तो  गेंद की ऊंचाई नो-बॉल की तय रेखा से नीचे थी, यह  सब देख कोहली की मैदान पर मौजूद अंपायर से काफी बहस भी हुई।

बता दें कि विराट कोहली के आउट इसलिए भी विवाद का कारण बना क्योंकि जब उनकी कैच हवा में उछली तब कोहली क्रीज के बाहर खड़े थे।ग्राफिक्स को देखते हुए कुछ कमेंटेटर्स ने दावा किया कि अगर कोहली क्रीज के बाहर खड़े थे। ग्राफिक्स को देखते हुए कमेंटेटर्स ने भी दावा किया कि अगर कोहली क्रीज़ के बाहर ना आए होते तो गेंद नो-बॉल के लिए तय ऊंचाई से नीचे रहती। विराट कोहली के मैदान से बाहर जाने के बाद डुप्लेसी भी इसको लेकर अंपायर से बात करते हुए नजर आए।

READ ON APP