Hero Image

PBKS vs GT Highlights गुजरात ने पंजाब के जबड़े से छीनी जीत, तीन विकेट से हराया

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 के 37 वें मैच के तहत पंजाब किंग्स का सामना गुजरात टाइटंस से हुआ। दोनों टीमों के बीच मोहाली में मैच खेला गया, जहां गुजरात टाइटंस ने तीन विकेट से हरा दिया। पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। पंजाब ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 142 रन बनाए। पंजाब किंग्स के लिए कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका।

टीम के लिए हरप्रीत बरार ने 12 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की मदद से 29 रन की पारी खेली।

KKR  vs RCB Highlights सारी कोशिशें गईं बेकार, केकेआर के खिलाफ आरसीबी को मिली रोमांचक हार
 

प्रभसिमरन सिंह ने 21 गेंदों में तीन चौके और इतने ही छक्कों की मदद से 35 रन की पारी खेली। सैम कुर्रन ने 19 गेंदों में दो चौकों की मदद से 20 रन की पारी खेली। वहीं आशुतोष शर्मा ने 19 गेंदों में 14 और जितेश शर्मा ने 12 गेंदों में 13 रन की पारी खेली।

KKR vs RCB के मैच में जमकर हुआ विवाद, देखिए कैसे नो-बॉल को लेकर अंपायर से भिड़ गए कोहली

 

गुजरात टाइटंस के लिए साईं किशोर ने घातक गेंदबाजी करते हुए सबसे ज्यादा चार विकेट लिए।वहीं मोहित शर्मा और नूर अहमद को 2-2 विकेट मिले। राशिद खान के हिस्से भी एक विकेट आया।इसके जवाब में उतरी गुजरात टाइटंस की टीम ने 19.1 ओवर में 7विकेट खोकर 146 रन बनाकर जीत अपने नाम की।

IPL 2024 PBKS vs GT Live पंजाब किंग्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

गुजरात के लिए साईं सुदर्शन ने 34 गेंदों में तीन चौके की मदद से 31 रन की पारी खेली। शुभमन गिल ने 29गेंदों में5 चौके की मदद से 35 रन की पारी का योगदान दिया।राहुल तेवतिया ने 18 गेंदों में 7 चौके की मदद से नाबाद 36 रन की पारी खेली।पंजाब किंग्स के लिए हर्षल पटेल ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए।वहीं लियाम लिविंग स्टोन ने दो विकेट चटकाए।वहीं अर्शदीप सिंह और सैम कुर्रन ने भी1-1 विकेट लिए।

READ ON APP