Hero Image

IPL 2024 में 8 मैचों में से जीता बस एक मुकाबला, क्या RCB प्लेऑफ की रेस से हुई बाहर

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 सीजन के तहत आरसीबी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। फाफ डुप्लेसी की अगुवाई वाली बेंगलुरु को बीते दिन केकेआर के खिलाफ एक रन से रोमांचक हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला गया मैच कभी केकेआर के पक्ष में तो कभी आरसीबी के पक्ष में जा रहा था।बेहद करीब आकर ही आरसीबी एक और मैच हार गई और इसी के साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की।

IPL 2024 विराट के आउट विवाद पर भड़के RCB कप्तान, मैच के बाद डुप्लेसी ने दिया तीखा बयान  
 

प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें खत्म होने लगी हैं, लेकिन क्या टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है ? इस परिस्थिति से निकलकर आरसीबी प्लेऑफ में पहुंचती है तो फिर कोई चमत्कार ही होगा।केकेआर के खिलाफ रविवार को खेला गया मैच आरसीबी के लिए आईपीएल 2024 सीजन के तहत आठवां मैच रहा है,लेकिन आरसीबी को सातवीं हार का सामना करना पड़ा।

IPL 2024 में KKR और GT की धमाकेदार जीत के बाद Points Table में हुआ बदलाव, देखें अपडेट यहां
 

बेंगलुरु ने अभी तक इस सीजन एक मैच ही जीता है। टीम का नेट रन रेट माइनस  (-1.046) है, उसके 2 अंक हैं और वह अंक तालिका में सबसे नीचे 10वें नंबर पर है।आरसीबी के लिए यहां से आगे की राह मुश्किल हो गई है। इससे पहले हर सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने के लिए टीमों को कम से कम 7 मैच जीतने पड़े हैं ।

KKR  vs RCB Highlights सारी कोशिशें गईं बेकार, केकेआर के खिलाफ आरसीबी को मिली रोमांचक हार
 

अब आरसीबी के 6 मैच बचे हुए हैं और यहां से वह सभी मैच जीतती है तो उसकी इस सीजन 7 वीं जीत होगी। जिस तरह से उसका प्रदर्शन रहा है, उससे लगता है कि वह सभी 6 मैच जीत पाएगी। ऐसा होने पर भी वह प्लेऑफ में जगह बना पाएगी, उनकी संभावना बहुत कम होगी।

READ ON APP