Hero Image

DC VS SRH दिल्ली में आया ट्रेविस हेड का तूफान, 32 गेंदों में जड़ दिए 89 रन

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 सीजन के तहत शानदार फॉर्म में चल रहे ट्रेविस हेड ने एक बार फिर बल्ले से तहलका मचाने का काम किया है। ट्रेविस हेड ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में जबरदस्त बल्लेबाजी करके दिखाई। दिल्ली के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने 32 गेंदों में 89 रन जड़े ।अपनी अतिशी पारी के दौरान स्ट्राइक रेट 278 का रहा।

 

 IPL 2024 DC vs SRH LIVE  दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

ट्रेविस हेड के तूफान के दम पर ही हैदराबाद की टीम ने पॉवरप्ले में 150 का आंकड़ा पार किया। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे मैच  में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद को शुरुआत देने उतरे ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने घातक पारी की शुरुआत दी ।

दोनों ही बल्लेबाजों ने आते ही छक्कों की बरसात करके दिखाई। ट्रेविस हेड ने महज 16 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। यही नहीं उन्होंने पहले ही ओवर में 15 रन जड़कर शानदार शुरुआत की थी। ट्रेविस हेड ने इस पारी में 32 गेंदों में 11 चौके और 6 छक्कों की मदद से 89 रन ठोक डाले।

हालांकि वह आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे तेज शतक बनाने से चूक गए। दूसरी ओर हेड के अलावा अभिषेक शर्मा ने भी तूफानी पारी खेलकर ही दिखाई है। । अभिषेक ने 12 गेंदों में 6 छक्के और 2 चौकों की मदद से 378 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 46 रन जड़े। हालांकि वह सबसे तेज अर्धशतक लगाने से चूक गए। ट्रेविस हेड की तरह ही युवा स्टार अभिषेक शर्मा भी तूफानी बल्लेबाजी करने में माहिर हैं।

READ ON APP