Hero Image

IPL 2024 LSG vs RR Live राजस्थान ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल के 17 वें सीजन के तहत 44 वें मैच में राजस्थान रॉयल्स की टक्कर लखनऊ सुपर जायंट्स से हो रही है।इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मैच के तहत राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है।संजू सैमसन ने टॉस जीतने के बाद कहा, हम पहले गेंदबाजी करेंगे। ऐसा लगता है कि गेंदबाजी करने के लिए यह एक अच्छा विकेट है, लेकिन इसकी कोई गारंटी नहीं है।

यह सीज़न थोड़ा अलग रहा है, गेमों के बीच में कुछ अतिरिक्त दिन हैं, जिससे हमें आराम करने और उबरने का समय मिलता है। हम एक ही टीम से खेल रहे हैं।

IPL 2024 LSG vs RR Live  राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला 

टॉस गंवाने के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने कहा,विकेट अच्छा है, लखनऊ में ज्यादा ओस नहीं है और विकेट पूरे 40 ओवर तक अच्छा खेलेगा। हमें कुछ अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी। 200 के पार जाना अच्छा है, हर टीम ऐसा करना चाहेगी, लेकिन इस मैदान का आकार गेंदबाजों के लिए कुछ ज्यादा ही मददगार है और हमने इसका लुत्फ उठाया है। हमारे लिए कोई बदलाव नहीं।मौजूदा सीजन के तहत दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने हो रही हैं।इससे पहले जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में टक्कर हुई थी।

DC vs MI मैकगर्क की तूफानी छक्के -चौकों की पारी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने बना डाला बड़ा रिकॉर्ड
 

मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 193 रन बनाए थे। संजू सैमसन ने नाबाद 82 और रियान पराग ने 43 रन ठोके थे।इसके जवाब में लखनऊ की टीम 20ओवर में 6 विकेट पर 173 रन बना सकी थी। निकोलस पूरन ने नाबाद 64 और केएल राहुल ने 58 रन की पारी खेली।

IPL 2024 DC vs MI Live मैकगर्क का जमकर गरजा बल्ला, दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस के सामने रखा 258 रनों का लक्ष्य
 

तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने दो विकेट राजस्थान के लिए उस मैच में लिए थे।इस सीजन अंक तालिका में राजस्थान रॉयल्स 14 अंक लेकर टॉप पर मौजूद है। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स 10 अंक लेकर चौथे नंबर पर है।

READ ON APP