Hero Image

OTT पर देखे बर्थडे बॉय Sharman Joshi की ये बेस्ट कॉमेडी फिल्में, देखने बैठ गए तो हंसते-हंसते हो जाएगा पेट में दर्द

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से कई लोगों का दिल जीता है. आज 28 अप्रैल को शरमन जोशी का जन्मदिन है. ऐसे में आइए जानते हैं एक्टर की 5 बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट, जिन्हें आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।


3 इडियट्स
राजकुमार हिरानी की 2009 में आई फिल्म '3 इडियट्स' को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। इसमें शरमन जोशी के साथ आमिर खान, आर माधवन, करीना कपूर और बोमन ईरानी हैं। इस फिल्म को IMDb पर 10 में से 8.4 रेटिंग मिली है. इस फिल्म को आप Amazon Prime Video, YouTube और Apple TV पर देख सकते हैं।


गोलमाल: फन अनलिमिटेड

रोहित शेट्टी की 'गोलमाल: फन अनलिमिटेड' में अजय देवगन, अरशद वारसी, शरमन जोशी और तुषार कपूर हैं। इस कॉमेडी फिल्म में सभी कलाकारों की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आई है. आप इसे Hotstar, Amazon Prime Video और YouTube पर देख सकते हैं।


रंग दे बसंती
शरमन जोशी फिल्म 'रंग दे बसंती' का भी हिस्सा रह चुके हैं। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का निर्देशन आमिर खान ने किया है। फिल्म में सोहा अली खान, आर माधवन, कुणाल रॉय कपूर और सिद्धार्थ भी मुख्य भूमिका में थे. इसमें शरमन जोशी ने न सिर्फ कॉमेडी बल्कि इमोशनल सीन से भी लोगों का दिल जीत लिया है। आप इसे Netflix, Amazon Prime Video और Apple TV पर देख सकते हैं।


स्टाइल
शरमन जोशी की फिल्म 'स्टाइल' उनके करियर को बदलने वाली फिल्म साबित हुई। अगर आपने यह कॉमेडी थ्रिलर फिल्म नहीं देखी है तो आप इसे ज़ी5 पर देख सकते हैं।


फेरारी की सवारी
शरमन जोशी ने विधु विनोद चोपड़ा की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'फेरारी की सवारी' में अहम भूमिका निभाई है। इसमें वह एक ऐसे पिता की भूमिका निभाते हैं जो अपने बेटे के सपने को पूरा करने के लिए फेरारी चुराता है। हालांकि, बाद में उन्हें पता चला कि चोरी हुई कार क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की है। इस फिल्म को आप Hotstar, Amazon Prime Video, YouTube और Apple TV पर देख सकते हैं।

READ ON APP