Hero Image

अगर Girlfriend करती है आपसे प्यार तो इन बातों से लगायें पता,जाने इनके बारे में

लाइफस्टाइल न्यूज़ डेस्क,कहा जाता है कि लड़कियों को समझना असंभव है, लेकिन यह बिल्कुल भी सही नहीं है. लड़कियां उन लोगों के लिए खुली किताबों की तरह बन जाती हैं जिनसे वह प्यार करती हैं. हालांकि लड़कियों के पास हमेशा अपने दिल को टूटने का डर होता है, इसलिए कई बार वे अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में डरती हैं. लड़कों के लिए भी मामला आसान नहीं होता है.लड़के अक्सर नहीं समझ पाते कि क्या लड़की ने प्यार करना शुरू कर दिया है या यह बस दोस्त है.

ऐसे में अगर आप भी अपनी भावनाओं को व्यक्त करना चाहते हैं या नहीं, तो यहां लड़कियों की बॉडी लैंग्वेज के कुछ संकेत है और ऐसी आदतें हैं जिसको देखकर आप आसानी से समझ सकते हैं.

मैसेज कॉल के लिए फ्री
अगर लड़की हमेशा आपके लिए फ्री है, आपके लिए सभी कामों के बाद भी समय निकलती है, हमेशा आपके मैसेज का उत्तर देती है, फोन कॉल करती है और किसी भी काम के लिए आपको इनकार नहीं करती है, तो शायद आप उसके लिए एक प्राथमिकता बन रहे हों. यह दोस्ती में भी अक्सर होता है, लेकिन दोस्ती में बहुत कम लड़कियां लड़कों को अपना प्राथमिकता बनाती हैं, लेकिन प्यार में चाहे बिना चाहने वे सबसे महत्वपूर्ण बन जाते हैं.

हाथ पकड़कर बैठना
अगर वह जानबूझकर आपके पास आने के बहाने बनाती है, आपके पास आती है, चलते समय या किसी भी स्थान पर बैठते समय आपके हाथ पकड़ती है या हाथ पकड़ना चाहती है, तो शायद उसे आपसे प्यार है.

दूसरी लड़कियों के साथ जलन
उसके अलावा जब कोई और लड़कियां जब उस व्यक्ति को देखती हैं जिससे वह प्यार करती हैं, तो वे जलन और गुस्सा महसूस करती हैं जब वे उसे अन्य लड़कियों के साथ देखती हैं. लड़कियां अक्सर यह गुस्सा व्यक्त भी करती हैं.

आंखों में आंखें डालकर बातें 
जब हम किसी को प्यार करते हैं, तो हमें उसकी आंखों में देखने का अधिकार होता है. खासकर जब आप बात कर रहे होते हैं, तो आप आंखों में आंखें डालकर बातें करते हैं.

READ ON APP