Hero Image

IPL 2024 में KKR और GT की धमाकेदार जीत के बाद Points Table में हुआ बदलाव, देखें अपडेट यहां

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2024 में रविवार 21 अप्रैल को डबल हेडर रहा, जहां दो बड़े मैच खेले गए।पहले मैच के तहत जहां केकेआर का सामना आरसीबी से हुआ। कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए मैच के तहत केकेआर ने एक रन से रोमांचक जीत दर्ज की। कोलकाता ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 222 रन बनाए, वहीं इसके जवाब में आरसीबी ने 20 ओवर में 221 रनों पर ऑल आउट हो गई।

PBKS vs GT Highlights गुजरात ने पंजाब के जबड़े से छीनी जीत, तीन विकेट से हराया
 

दूसरा मैच मुल्लांपुरा चंडीगढ़ में खेला गया, जहां पंजाब किंग्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 142 रन बनाए, वहीं इसके जवाब में गुजरात टाइटंस की टीम 19.1 ओवर में 146 रन बना सकी।गुजरात टाइटंस ने तीन विकेट से जीत इस मैच के तहत दर्ज की।गुजरात और केकेआर की जीत के बाद अंक तालिका में बदलाव देखने को मिला है। अंक तालिका में राजस्थान रॉयल्स टॉप पर मौजूद है, जिसने 7 मैचों में से 6 के तहत जीत दर्ज की है, जबकि एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है।  

KKR  vs RCB Highlights सारी कोशिशें गईं बेकार, केकेआर के खिलाफ आरसीबी को मिली रोमांचक हार
 

उसके 12 अंक हैं।केकेआर की टीम 7 मैचों में से 5 के तहत जीत के साथ 10 अंक लेकर दूसरे नंबर पर है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 7 मैचों में से पांच के तहत जीत दर्ज करते हुए 10 अंक लेकर तीसरे नंबर पर है।

चेन्नई सुपरकिंग्स 7 मैचों में से चार जीत के साथ 8 अंक लेकर चौथे स्थान पर है।वहीं लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम 7 मैचों में से चार जीत के साथ 8 अंक लेकर पांचवें स्थान पर है।गुजरात की टीम 8 मैचों में से चार जीत के साथ 8 अंक लेकर छठे स्थान पर मौजूद है। वहीं मुंबई इंडियंस की टीम 7 मैचों में से तीन जीत के साथ6 अंक लेकर सातवें नंबर पर है। दिल्ली की टीम ने 8 मैचों में से तीन जीत के साथ 4 अंक लेकर नौवें स्थान पर  और आरसीबी 8 मैचों में से एक जीत के साथ दो अंक लेकर दसवें नंबर पर है।

READ ON APP