Hero Image

IPL 2024 MI vs KKR Live वेंकटेश अय्यर ने जड़ा अर्धशतक, कोलकाता ने चेन्नई को दिया 170 का लक्ष्य

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 सीजन के 51 वें मैच के तहत मुंबई इंडियंस की भिड़ंत केकेआर से हो रही है।मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है, जहां मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिए जाने का काम किया। टॉस हारकर पहले खेलते हुए केकेआर की टीम ने 19.5 ओवर में 169 रनों पर ढेर हो गई ।

केकेआर की मैच में आज यहां शुरुआत खराब देखने को मिली । टीम के लिए ना तो फिलिप सॉल्ट का बल्ला चला और ना ही सुनील नरेन कमाल दिखा सके।

वेंकटेश अय्यर ने मुश्किल वक्त में बल्ले से जलवा दिखाते हुए तूफानी अर्धशतक जड़कर टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। वेंकटेश अय्यर ने 52 गेंदों में 6 चौके और तीन छक्कों की मदद से 70 रन ठोके, इस दौरान 134 से ज्यादा का उनका स्ट्राइक रेट रहा।

वेंकटेश अय्यर के अलावा मनीष पांडे ने भी बल्ले से जलवा दिखाते हुए 31 गेंदों में दो चौके और इतने ही छक्कों की मदद से 42 रन की पारी खेली।इस दौरान 135 से ज्यादा का उनका स्ट्राइक रेट रहा।अंगकृष रघुवंशी ने 6 गेंदों में 13 रन की पारी खेली।

इन तीन बल्लेबाजों के अलावा इस मैच में केकेआर के लिए कोई दूसरा बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका। रिंकू सिंह ने 9 रन बनाए, सुनील नरेन ने 8, कप्तान श्रेयस अ्यर ने 6, फिलिप सॉल्ट ने 5, आंद्रे रसेल ने 7 और रमनदीप ने 2 रन बनए। मिचेल स्टार्क खाता तक नहीं खोल सके।मुंबई इंडियंस की ओर से नुवान थुषारा और जसप्रीत बुमराह को 3-3 विकेट मिले। कप्तान हार्दिक पांड्या को दो और पीयूष चावला को एक विकेट मिला।

READ ON APP